Online se Dil tak

प्रियंका गांधी ने कही यह बड़ी बात ” महिलाएं स्कूल में बिनकी पहनकर जाए”? लोगो का फूटा गुस्सा

जैसा कि आप सभी का पता ही है कि, कर्नाटक में निजाम का मामला और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। आपको बता दे, अब यह मामला यूसुफजई के बाद कॉन्ग्रेस के नेता प्रियंका गांधी भी इस मामले में आ गई है। आपको बता दें प्रियंका गांधी के बयान से यह मामला और भी ज्यादा बढ़ रहा है।

आपको बता दे, बुधवार को प्रियंका गांधी ने कहा कि महिलाएं बिकिनी पहने या हिसाब या उनकी खुद की पसंद है,  इस मामले में किसी को सलाह देने का कोई अधिकार नहीं है।

प्रियंका गांधी ने कही यह बड़ी बात " महिलाएं स्कूल में बिनकी पहनकर जाए"? लोगो का फूटा गुस्सा
प्रियंका गांधी ने कही यह बड़ी बात " महिलाएं स्कूल में बिनकी पहनकर जाए"? लोगो का फूटा गुस्सा

आपको बता दें, यह मामला कर्नाटक के कॉलेज में शुरू हुआ था, जो कि अब तेजी से फैलता जा रहा है। इस मामले को लेकर देश के साथ-साथ विदेश की भी प्रतिक्रिया है आनी शुरू हो गई हैं।

आपको बता दे, कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बुधवार को एक बैठक भी बुलाई जिसमें इस मामले पर गहराई से विचार करने को कहा। आपको बता दें, इस मामले की वजह से राज्य के अंदर 3 दिन के लिए स्कूल कॉलेज बंद भी कर दिए गए हैं।

आपको बता दें, प्रियंका गांधी ने बयान दिया है कि महिलाएं बिकनी पहने या जींस पहने यह उनकी खुद की पसंद होनी चाहिए। यह उनका अधिकार है कि उन्हें क्या पहनना है, जो कि उन्हें भारत के संविधान से मिला है। भारत का संविधान उसे कुछ भी पहनने की गारंटी देता है। इसलिए महिलाओं को प्रताड़ित करना बंद करें।

Read More

Recent