Categories: Entertainment

सलमान खान की बहन और भाभी को हुआ एक ही अभिनेता से प्यार, भाईजान अब चेहरा भी देखना नही करते पसंद

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान आज के समय में बड़े सितारों में से एक हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से बहुत पैसा कमाया है। उनकी अधिकतर फिल्में सुपरहिट होती हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में काफी इज्जत कमाई है। वह इतनी रहीसई  के बावजूद भी किसी से गलत तरीके से बात नहीं करते। उन्होंने जीवन में बहुत इज्जत कमाई है। हाल ही में सलमान खान के परिवार से ताल्लुक रखती हुई एक बड़ी बात सामने आई है, जिससे हर जगह सलमान खान की ही बातें हो रही हैं।

दरअसल अभी पता चला है कि सलमान खान की बहन और उनके भाई अरबाज खान की पत्नी यानी सलमान खान की भाभी एक ही लड़के को पसंद करती हैं। जिसके चलते वर्तमान में उनकी ही बातें हो रही हैं। अब आप जानना चाहते होंगे कि आखिर लड़का कौन है,  जिसको सलमान खान की बहन और भाभी दोनों अपना दिल दे बैठी हैं। आइए जानते हैं।

सलमान खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं और आज भी वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से ही सुर्खियों में आए हुए हैं। पता चला है कि उनकी बहन अर्पिता खान और उनकी भाभी मलाइका एक ही लड़के को दिल दे बैठी है।

आपको बता दे, वह लड़का कोई और नहीं बल्कि अभिनेता अर्जुन कपूर हैं। सूत्रों के  अनुसार अर्जुन कपूर ने पहले अर्पिता खान को डेट किया था। लेकिन कुछ समय बाद वह दोनों अलग हो गए थे।

जिस वजह से अर्पिता खान बहुत दुखी हो गई थी और उनकी आंखों में आंसू भी आ गए थे। इस हरकत की वजह से सलमान खान अर्जुन कपूर से काफी नाराज रहते हैं। अर्पिता खान से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा को डेट करने लगे जो कि रिश्ते में सलमान खान की भाभी लगती हैं।

आपको बता दें मलाइका और उनके पति अरबाज दोनों अलग हो चुके हैं और वर्तमान में वह अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। जिस वजह से सलमान खान इस समय सुर्खियों में आए हुए है।

आपको बता दे, इस समय मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ हैं। पहले अर्जुन कपूर और सलमान खान अच्छे मित्र थे, लेकिन आज सलमान खान अर्जुन कपूर की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते क्योंकि उन्होंने उनकी बहन को रुलाया था।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago