Categories: Trending

IPL Auction 2022 में हुआ बड़ा ब्लंडर, दिल्ली की झोली में गया मुंबई का खरीदा हुआ खिलाड़ी

IPL 2022 की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही है। इसके लिए बेंगलुरु में दो दिन तक चली खिलाड़ियों की नीलामी में एक बहुत बड़ी चूक सामने आई है। खिलाड़ियों को खरीदने के लिए सभी टीमें बोलियां लगा रही थी। खिलाड़ियों को खरीदने के लिए कड़ी टक्कर चल रही थी। इस दौरान खिलाड़ियों की नीलामी कराने वाली होस्ट चारू शर्मा की एक चूक से मुंबई इंडियंस का खरीदा हुआ खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल की झोली में चला गया है। बता दें कि चारू शर्मा ने भारतीय गेंदबाज खलील अहमद की बोली लगाते समय किस फ्रेंचाइजी ने ऊंची बोली लगाई, इसको लेकर बड़ी चूक कर दी है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

भारत के तेज गेंदबाज खलील अहमद को खरीदने के लिए दिल्ली और मुंबई दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही थी। मुंबई इंडियंस ने खलील अहमद पर 5.25 करोड़ रुपए की बोली लगाई थी।

इसके बाद चारू शर्मा ने दिल्ली से पूछा कि क्या वह 5.50 करोड़ की बोली लगाना चाहेंगे। दिल्ली के किरण कुमार ने पहले बोली लगाने के लिए पैडल उठाया था लेकिन जल्दी से उन्होंने पैडल नीचे कर लिया।

मुंबई का खरीदा हुआ खिलाड़ी दिल्ली को मिला

यहीं पर चारू शर्मा से एक चूक हो गई। उन्हें यह ध्यान ही नहीं था कि मुंबई ने खलील अहमद पर कितनी बोली लगाई है। इसके बाद उन्होंने यहां से बोलना शुरू कर दिया कि दिल्ली ने खलील पर 5.25 करोड़ की बोली लगाई है।

इसके बाद उन्होंने मुंबई से पूछा कि क्या वे खलील पर 5.50 करोड़ की बोली लगाना चाहेंगे। लेकिन मुंबई ने ऐसा करने से मना कर दिया और खलील अहमद 5.25 करोड़ में दिल्ली की टीम में शामिल हो गए। लेकिन मुंबई ने इस कीमत पर उन्हें खरीदने के लिए बोली लगाई थी।

Rajni Thakur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago