Categories: Entertainment

आज भी अभिनेत्री रेखा से बहुत प्यार करते है अमिताभ बच्चन, उनसे गलत बोलने वालें से की थी हाथापाई, लेकिन…

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड का एक बहुत ही जाना माना नाम है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनकी बहुत इज्जत करती है। आज के समय में पूरा भारत और विदेश की उन्हें जानता है,  क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में बहुत सारी हीट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने इस करियर में बहुत नाम, इज्जत और पैसा कमाया है। उन्हें बॉलीवुड का बिग बी भी कहा जाता है। उन्होंने बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जया बच्चन से शादी रचाई है। आज हम आपको उनकी एक प्रेम कहानी के बारे में बताने वाले हैं, जिससे शायद आप अब तक बेखबर होंगे। तो आइए जानते हैं अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी।

आपको बता दे, अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रेखा से प्यार करते थे और उनके प्रेम कहानी इस समय खूब चर्चाओं में आ रही है। इस वजह से सोशल मीडिया पर रेखा भी काफी सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में दोनों के बीच का एक किस्सा सामने आया है, जिसके चलते बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन रेखा के लिए एक व्यक्ति से काफी लोगों के बीच में हाथापाई की थी और पिटाई भी करी थी।

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी प्रेम कहानी के एक किस्से की वजह से काफी सुर्खियों में आए हुए हैं। उनकी प्रेमिका जानी मानी अभिनेत्री रेखा रही है। अमिताभ बच्चन रेखा के लिए एक व्यक्ति से सबके सामने हाथापाई की थी,  जिसे वे जानते भी नहीं थे।

बताया जा रहा है कि अमिताभ और रेखा अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए जयपुर गए थे। जिसके दौरान एक अनजान व्यक्ति के बारे में कुछ गलत कह दिया था और अमिताभ ने वह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया था और इसके चलते अमिताभ बच्चन ने उसके साथ हाथापाई की थी।

अमिताभ और रेखा की प्रेम कहानी सभी को पता है, लेकिन यह प्रेम कहानी अधूरी रह गई। क्योंकि अमिताभ ने बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेत्री जया से शादी कर ली थी और रेखा आज तक भी कुंवारी हैं। वह अपना जीवन अकेले ही व्यतीत करना पसंद करती हैं।

आपको बता दे,  शादी ना होने की वजह से रेखा की जायदाद का कोई बारिश भी नहीं है। जिस वजह से आज भी उनके प्रेम कहानी चर्चाओं में रहती है। अमिताभ आज भी रेखा से बेहद प्यार करते हैं, चाहे उन्होंने शादी किसी और से कर ली हो।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago