Categories: Entertainment

अभिषेक की इस गलत हरकत पर ऐश्वर्या ने धक्के मारकर किया था कमरे से बाहर

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड का बहुत ही जाना माना नाम है। वह बहुत ही बड़े अभिनेता हैं। आज के समय में उन्हें पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री जानती है। पूरे फिल्मी जगत में उनका एक तरफा नाम चलता है। अगर बात करें उनके परिवार की तो उनके पिता और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं। अमिताभ बच्चन का सम्मान पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री करती है। अगर बात करें अभिषेक बच्चन के निजी जीवन की तो उन्होंने बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की शादी रचाई है।

ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। वर्तमान में अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं क्योंकि अभी हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या के निजी जीवन से जुड़ी एक बात सामने आई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि एक बार अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ एक गलत हरकत की थी। जिस वजह से ऐश्वर्या को गुस्सा आ गया था और उन्होंने धक्के मारकर अभिषेक को कमरे से बाहर निकाल दिया था। इस बात की सच्चाई खुद अभिषेक बच्चन ने बताया है।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने अब तक अपने करियर में बहुत नाम और इज्जत कमाया है। जिस वजह से वह बहुत ही आलीशान और शानदार जीवन बिता रही हैं। और वहीं दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड के बहुत ही जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने भी अपने जीवन में काफी नाम और इज्जत कमाई है।

अभी हाल ही में अभिषेक बच्चन का एक बयान सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने उनकी छोटी सी गलती पर उन्हें कमरे से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया था। उसने बताया कि ऐश्वर्या को उनपर  बहुत ज्यादा गुस्सा हो गई थी और वह उनका चेहरा तक देखना नहीं चाहती थी।

अभिनेता अभिषेक बच्चन के पास आज किसी भी चीज की कमी नहीं है। वह बहुत ही आलीशान और रॉयल जीवन व्यतीत कर रहे हैं। वह एक बडी टीम के मालिक हैं, जिसका नाम जयपुर पिंक पैंटर्स है। एक बार अभिषेक बच्चन टीम के कोच के साथ उनके कमरे में गए और वहां जाकर देखा कि कोच साहब ने सारे मेडल और किताबों को जमीन पर रखा हुआ था।

इस बात के बारे में जब अभिषेक ने कोच साहब से पूछा तो उन्होंने कहा की वह कामयाबी को अपने सिर पर नहीं चढ़ाना चाहते। इसलिए उन्होंने इन सब को जमीन पर रखा हुआ है।

इसके चलते अभिषेक बच्चन ने ठीक ऐसा ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या के जीते हुए अवार्ड के साथ किया और उन्हें जमीन पर रख दिया। ऐश्वर्या को इस अभिषेक की इस हरकत पर बहुत गुस्सा आया और उन्होंने अभिषेक को धक्के मार कर कमरे से बाहर निकाल दिया।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago