Categories: Entertainment

सैफ के दो बच्चो की मां बनकर बहुत परेशान है करीना कपूर, कहा – अब नही रही पहले जैसी हिम्मत

बॉलीवुड में करीना कपूर एक जाना माना नाम है। आज के समय में उन्हें पूरी इंडस्ट्री जानती है। वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में आती हैं। उन्होंने अपने करियर में बहुत ही हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। वह बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेस है। अगर बात करें उनकी निजी जिंदगी की उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की है।

जैसे कि आप सभी को पता ही है कि वह पहले से ही शादीशुदा थे,  तो करीना कपूर इनकी दूसरी पत्नी है। जिस समय करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की थी उस समय में दो बच्चों के पिता थे। तो इस से साफ पता चलता है कि सैफ करीना से उम्र में बहुत बड़े हैं।

वह इस समय बहुत सुर्खियों में छाई हुई है,  क्योंकि उन्होंने अपने पति सैफ को लेकर एक बयान दिया है। जिस वजह से हर तरफ इन्हीं की बातें हो रही हैं। करीना कपूर ने कहा सैफ के साथ शादी करने  वह दो बच्चों की मां बनने के बाद बहुत परेशान हैं। उन्होंने बोला कि वह पहले जैसी नहीं रही है। जानते हैं क्या है पूरी बात।

अभी हाल ही में करीना कपूर ने अपना दर्द बताया है कि वह दो बच्चों की मां बनकर बहुत परेशान है। वह बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रही है। वह सैफ के बच्चों को जन्म देने के बाद काफी परेशान हो गई है। उन्होंने अपना पूरी फिल्मी करियर समाप्त कर लिया है। करीना कपूर का सबसे बड़ी अभिनेत्री बनने का सपना टूट सा गया।

करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियों में चल रही है। जिस वजह से हर तरफ उन्हीं के बातें हो रही हैं। करीना कपूर फिलहाल तो बच्चे की मां बन गई है। जिससे उन्होंने अपना पूरा करियर खत्म कर लिया है क्योंकि 2 बच्चो  की मां बनने के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया है।

उनकी पहली वाली फिटनेस खत्म हो गई है। इससे वह काफी कमजोर भी हो गई है। करीना कपूर ने एक वीडियो शेयर की है जिससे वह एक्साइज कर रही है और परेशान नजर आ रही है कि अब वह दो बच्चों की मां बनने के बाद उनमें पहली जैसी हिम्मत नहीं होती बची।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago