Categories: International

यहां सिर्फ ₹10 में बना सकते हैं आप अपनी गर्लफ्रेंड, माननी होंगी यह शर्तें

आज के समय में हर किसी के पास गर्लफ्रेंड होती है और अगर किसी के पास नहीं है, तो वह चाहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड बने। आजकल लोगों ने इसे फैशन बना लिया है। सोचते हैं जिसके पास गर्लफ्रेंड नहीं है शायद इसके अंदर कोई ना कोई कमी है। लेकिन आज हमारी यह खबर उन सिंगल्स के लिए बहुत खुशी की होने वाली है जो चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड हो। अब आप जानना चाहते होंगे कि यह खबर खुशी की कैसे हों सकती है?  तो यह जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े।

आप ही बता दो चीन के गुआंडोंग में एक ऐसा स्टोर है,  जहां पर खूबसूरत और जवान लड़कियां लाइन में खड़ी होती हैं और वहां से कोई भी पुरुष अपनी पसंद की कोई भी लड़की को अपने गर्लफ्रेंड के रूप में किराए में ले जा सकता है। जी हां, आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं।

तो हुई ना यह खबर सिंगल्स के लिए खुशखबरी। यहां पर सिंगल युवक किसी भी हसीन लड़की को अपने गर्लफ्रेंड के रूप में सिर्फ ₹10 के किराए में ले जा सकता है। जैसा कि हमने बताया चीन के गुआंगडोंग में एक ऐसा स्टोर है, जहां पर यह लड़कियां खड़ी होती हैं और पुरुष अपने पसंद की लड़की ले जा सकते हैं।

एक रिपोर्ट से पता चला है कि अगर आप लड़की को 20 मिनट के लिए लेकर जाते हैं, तो आपको ₹10 किराया चुकाना होगा। इसके लिए सबसे पहले आपको लड़की के मोबाइल फोन पर एक क्यूआर कोड होगा, जिसे आप को स्कैन करना है। उसके बाद पैसे देने हैं, जिसके बाद आप उस लड़की को ले जा सकते हैं।

इसके लिए शर्त यह है कि आप लड़की को सिर्फ उसी मॉल और स्टोर के आसपास घुमा सकते हैं। लंच और डेट के लिए भी ले जा सकते हैं। अगर उसे आप ज्यादा समय के रखना चाहते हैं, तो आपको जायदा कीमत चुकानी होगी।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago