Categories: Entertainment

जूही के गायत्री मंत्र पढ़ने पर शाहरुख खान ने किया गुस्सा, लगा दी डांट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान का एक जाना माना नाम है। यह बहुत ही बड़े सितारे हैं। पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इनका एक तरफा सिक्का चलता है। आज के समय में इनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। इनके पास सभी शानो शौकत की चीजें हैं। यह अपनी जिंदगी बहुत ही आलीशान तरीके से गुजार रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड को बहुत ही हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री इन की बहुत इज्जत करती है। अगर बात करें उनकी निजी जिंदगी की ट्रेन की पत्नी का नाम गौरी खान है और यह तीन बच्चों के पिता हैं।

वर्तमान में यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इनकी बहुत ही खास दोस्त जूही चावला एक बहुत बड़ा खुलासा किया है,  उन्होंने बताया कि वह एक और उनके पास खड़ी होकर गायत्री मंत्र का जाप कर रही थी और भगवान का नाम ले रही थी।  जिसे सुनने के बाद सलमान खान ने उन्हें लताड़ लगा दी और चुप कर दिया। अगर सीधे शब्दों में कहें तो उन्होंने उन्हें डांट दिया था।

अगर बात करें अभिनेत्री जूही चावला की है तो वह अपने समय की बॉलीवुड की बहुत ही नामी और बड़ी अभिनेत्री रही है। उन्होंने अपने जीवन में नाम इज्जत और पैसा खूब कमाया है। जिसके चलते वह बहुत ही शानदार जीवन जी रहे हैं। वह शाहरुख खान की बहुत ही खास और अच्छी दोस्त मानी जाती हैं।

हाल ही में कपिल शर्मा शो के दौरान उन्होंने शाहरूख खान को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। जिसके चलते हर जगह उन्हीं के बातें हो रही हैं। उन्होंने बताया कि एक बार शाहरुख खान के साथ खड़े होकर आईपीएल मैच देख रही थी, जिसके दौरान में एक पल ऐसा आया जब वह भगवान को याद करने लगी और गायत्री मंत्र का जाप शुरू कर दिया।

आपको बता दे, आगे जूही चावला ने बताया कि शाहरुख खान ने उन्हें गायत्री मंत्र पढ़ते हुए सुन लिया था और उन्हें बिलकुल चुप कर दिया था। ऐसा लग रहा था मानो शाहरुख ने जूही चावला को डाट दिया हो। आईए जानते है, उन्होंने जूही चावला के साथ ऐसा बरताव क्यों किया।

अभी शाहरुख खान की खास दोस्त जूही चावला ने उनके बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह शाहरुख के साथ मैदान पर आईपीएल का मैच देख रही थी। जिसमें  उन्होंने भगवान का नाम लेना शुरू कर दिया था और उस समय शाहरुख खान ने उन्हें बिल्कुल चुप करवा दिया था।

आगे जूही बताती हैं कि शाहरुख खान ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उस समय मैच बहुत ही अच्छे मोड पर था। शाहरुख ने जूही से कहा कि भगवान का नाम लेने से कुछ नहीं होगा खिलाड़ियों को अच्छा खेलना पड़ेगा।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago