Categories: Entertainment

शाहिद कपूर को लेकर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, कहा बिना मर्जी के बितानी पड़ी थी इनके संग रात

कंगना रनौत बॉलीवुड का बहुत ही जाना माना नाम है। उन्होंने अपने जीवन में बहुत सारे हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं।  पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका एक तरफा नाम चलता है। उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया हुआ है। आज के समय में उन्हें पूरा भारत जानता है। वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वह आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी बातें होती रहती हैं। अभी वर्तमान में भी उनके एक बयान की वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई है।

उन्होंने एक बहुत बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें अभिनेता शाहिद कपूर के साथ उनके बिना मर्जी के एक कमरे में रात गुजारनी पड़ी थी। यह बात उन्होंने खुद बताई है। जिसके चलते हर जगह उन्हें की बातें हो रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि शाहिद कपूर के साथ एक कमरे में रहना, उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था।

शाहिद कपूर बॉलीवुड के बहुत बड़े अभिनेता हैं। उन्होंने अपने जीवन में बहुत नाम और इज्जत कमाया है। उन्होंने बहुत सारे हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिसमें से एक कबीर सिंह भी है।  इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। अगर बात करें उनकी निजी जिंदगी की बॉलीवुड में ऐसी कोई भी एक्ट्रेस नहीं है जो उनकी दीवानी ना हो।

इसी वजह से हर कोई उनके साथ काम करना चाहती हैं। हाल ही में शाहिद कपूर को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है,  जिसके चलते हर जगह ही नहीं की बातें हो रही हैं।

कंगना रनौत ने कहा कि वह शाहिद के साथ अपनी फिल्म रंगून की शूटिंग कर रही थी और उन्हें उनके बिना मर्जी के एक कॉटेज में समय व्यतीत करना पड़ा था।  इसके चलते वे काफी ज्यादा परेशान हो गई थी।

कंगना ने बताया कि उनका एक्सपीरियंस बहुत ही ज्यादा खराब रहा था क्योंकि वह शाहिद कपूर और उनकी टीम से काफी जायदा परेशान थी। उन्होंने यह भी कहा कि यह सब किसी खौफनाक सपने से कम नहीं है। आईए जानते हैं कि आखिर शाहिद ने ऐसा क्या कर दिया जिस वजह से कंगना इतनी परेशान हो गई थी।

वर्तमान में शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं क्योंकि अभी बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने उनकी फिल्म रंगून की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा बताया है। इसमें उन्होंने बताया कि जगह कम होने की वजह से शाहिद कपूर कंगना और उनकी टीम को एक ही कॉटेज में रात बितानी पड़ी थी।

जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी हुई थी। क्योंकि शाहिद और उनकी टीम गाने वगैरा गा रहे थे, जिससे कंगना रनौत बहुत परेशान हो रही थी। लेकिन वह चाहकर भी किसी दूसरी जगह नहीं जा सकती थी क्योंकि उस जगह पर गिने चुने ही कॉटेज थे। यही कारण है जिस वजह से कंगना ने कहा कि वह उनके लिए किसी खराब सपने से कम नहीं था।

Kunal Bhati

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago