Categories: Health

लाइव कंसर्ट के बाद अचानक बिगड़ी हरियाणा की मशहूर डांसर और गायिका सपना चौधरी की तबियत, अस्पताल में करवाया भर्ती

आपको बता दें हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी की तरफ से एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है कि उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। सपना चौधरी अपने लाइव कंसर्ट के लिए मध्यप्रदेश पहुंची थी।  वह सतना जिले के रामपुर इलाके में एक लाइव कंसर्ट में अपना परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंची थी। जानकारी के अनुसार परफॉर्मेंस के बाद अचानक उनके पेट में दर्द शुरू हो गया।

3:00 बजे उन्हें रीवा के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों ने उनका ट्रीटमेंट शुरू कर दिया।  कुछ देर बाद उन्हें आराम मिल गया।  फिर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।  अस्पताल से सपना सीधा अपने होटल के लिए निकली। जहां में रखी हुई थी।  सूत्रों के अनुसार,  रामपुर बाघेलान कस्बे में एक व्यापारी ने एक प्रोग्राम कराया था, जिसमें सपना चौधरी ने लाइव परफॉर्म किया था।

सपना चौधरी का परफॉर्मेंस रात 8:00 बजे से करीब 12:00 बजे तक चला। उनके रुकने का इंतजाम रीवा के एक होटल में किया गया था। परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद वह अपने होटल पहुंचे। जहां उन्होंने स्टाफ के साथ रात के करीब 1:00 बजे खाना खाया। फिर अचानक उनके पेट में दर्द शुरू हो गया।

धीरे-धीरे पर कर दो और भी ज्यादा बढ़ने लगा। फिर सपना ने होटल मैनेजमेंट को इस बारे में बताया,  फिर उनकी पूरी टीम ने उन्हें कार में बिठाकर अस्पताल तक पहुंचाया। ओपीडी में पर्चा कटवाया।

फिर उन्हें वार्ड में एडमिट कर दिया गया। अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि सुबह 3:00 बजे सपना को दवा दी गई।  कुछ समय बाद उन्हें आराम मिल गया। इसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया जहां से वे अपने होटल गई।

इवेंट कंपनी के सूत्रों के मुताबिक रविवार के होटल में आराम करने के बाद सपना की तबीयत में सुधार हो गया। इसके बाद वे रामपुर बाघेलान में इवेंट करवाने वाले कारोबारी के घर थोड़ी देर के लिए गईं और फिर वे यहां से अपनी टीम के साथ खजुराहो के लिए रवाना हो गईं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago