Categories: Entertainment

माधुरी दीक्षित की बहने दिखने में है काफी खूबसूरत, देखकर आप भी कहेंगे वाह!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें लोग अब तक भी फिल्मों में देखना काफी पसंद करते हैं।  उनकी एक्टिंग, अदाएं और डांस के लोग आज भी फैन है। ऐसी ही एक मशहूर एक्ट्रेस और डांसर जिनके डांस के आगे सब फेल हैं, फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित हैं। जिन्हें हर कोई बहुत पसंद करता है और उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना है। आज भी उन्हें हर कोई फिल्मों में देखना काफी पसंद करता है।

यह किसी ना किसी इवेंट शो में नजर आती ही रहती हैं, लेकिन फिल्मी जगत में इनका अपना एक अलग ही नाम है।  हाल ही में माधुरी द गेम से से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आई थी। आज हम माधुरी दीक्षित की नहीं बल्कि उनकी बहनों की बात करने वाले हैं।

जो बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं। लेकिन वह फिल्मी दुनिया से कोसों दूर हैं। बता दें अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की दो बहनें हैं। जो दिखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं।  जिनमें से एक का नाम रूपा दिक्षित और दूसरी का नाम भारतीय दीक्षित है।

आपको बता दें यह दोनों बहने और इनके भाई अजीत दीक्षित बॉलीवुड से काफी दूर रहते हैं।  लेकिन इनके परिवार का फिल्म इंडस्ट्री में काफी योगदान है। माधुरी एक बहुत ही सफल अभिनेत्री बनी है। जिसमें इनके परिवार का काफी सहयोग है।

इस बात का तो आपको पता ही होगा कि,  माधुरी एक बहुत ही अच्छी कथक डांसर हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी बहनों में से भी एक बहुत ही काफी अच्छी कथक डांसर है। नहीं जानते, तो आइए हम आपको बताते हैं।

सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित ने एक पुरानी तस्वीर डाली है,  इस तस्वीर में माधुरी अपनी बहन के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। बता दें,  इनकी दोनों बहने भी ट्रेड कत्थक डांसर हैं।  हाल ही में सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित ने अपनी डांस करते हुए बचपन की तस्वीरें डाली हैं। और लिखा है कि, “यह मेरी पसंदीता यादों में से एक है जो मेरी बहन के साथ की है, और आगे उन्होंने लिखा की हम हमेशा अपने स्कूल की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेते थे” ।

उनकी इस तस्वीर को देखकर पहचान पाना मुश्किल है कि , असल में माधुरी दीक्षित कौन है। इनकी दोनों बहने भी इनकी तरह ही बेहद खूबसूरत है। सूत्रों की माने तो,उनकी दोनों बहने रूपा और भारती दीक्षित अपनी – अपनी जिंदगी में सेटल है और किसी पारिवारिक प्रोग्राम में ही सभी बहने साथ नजर आती है। बहरहाल, इनकी दोनों बहनों के बारे में और कुछ मालूम नहीं है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago