Categories: Entertainment

अजय देवगन की बेटी न्यास ने परिवार की इज्जत मिलाई मिट्टी में, यह है वजह

बॉलीवुड में अजय देवगन का एक जाना माना नाम है। वह एक बहुत बड़े सितारे हैं। आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। आज के समय में उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है क्योंकि अजय देवगन ने अभी तक के अपने फिल्मी करियर में काफी नाम और पैसा कमाया है। पूरे देश को उन्होंने अपनी एक्टिंग से दीवाना बनाया हुआ है। एक बहुत ही सज्जन परिवार से ताल्लुक रखते हैं क्योंकि उनके पिता भी बॉलीवुड के काफी इज्जत दार डायरेक्टर थे। अजय देवगन के पिता वीरू देवगन बॉलीवुड के बहुत ही नामी डायरेक्टर थे।

अगर बात करें उनकी निजी जिंदगी की तो उन्होंने अभिनेत्री काजोल से शादी की है और वह भी बॉलीवुड की काफी नामी अभिनेत्री हैं। उन्होंने भी बॉलीवुड में काफी इज्जत कमाई है। लेकिन इन सब का क्या फायदा क्योंकि उनकी बेटी न्यासा देवगन अपनी हरकतों की वजह से सारी इज्जत मिट्टी में मिला रही है। इस वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई है।

एक्टिंग की दुनिया में अजय देवगन का एकतरफा नाम चलता है। आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। जिसके चलते वह कुछ भी हासिल कर सकते हैं। पूरा बॉलीवुड अजय देवगन की काफी इज्जत करता है, लेकिन पिछले कुछ समय से उन्हें उनकी बेटी की वजह से अपनी नजरें झुका नहीं पड़ रही है।

बता दे, अजय देवगन की बेटी को छोटे और विदेशी कपड़े पहनना ज्यादा पसंद है। जब अजय की बेटी न्यास घर से बाहर निकलती है तो उन्हें हमेशा छोटे कपड़ों में देखा जाता है जबकि उनके पूरे परिवार में कोई भी ऐसे कपड़े नहीं पहनता।  उनकी मां भी देश की संस्कृति के हिसाब से कपड़े पहनती है। इस वजह से सभी उनके पहनावे के लिए उन्हें सुनाते हैं।

वर्तमान में अजय देवगन अपने बेटे की वजह से काफी सुर्खियों में आए हुए हैं क्योंकि अजय की बेटी न्यास विदेशी संस्कृति को पसंद करती है। न्यास देवगन इसलिए विदेशी कपड़े पहनती हैं।  उन्होंने अपना अभी तक का जीवन विदेश में ही व्यतीत किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, न्यास ने अपनी पूरी पढ़ाई लंदन से की है। इसी कारण उन्हें भारतीय संस्कृति से ज्यादा विदेशी संस्कृति से जुड़ी हुई है। जिसके चलते न्यास चाह कर भी अपनी आदत नहीं बदल सकती। भारत हमारा बहुत तेजी से तरक्की कर रहा है। इसलिए लोगों को अपनी सोच बदलनी चाहिए।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago