Categories: Entertainment

कैटरीना कैफ की सासू मां नही मानती उन्हें अपनी बहु, यह है वजह

बॉलीवुड में कैटरीना कैफ का जाना माना नाम है।  वह फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों में से एक है। पूरे बॉलीवुड में इनका एक तरफा नाम चलता है। आज के समय में इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। कैटरीना कैफ ने अपने करियर में बहुत ही शानदार फिल्में दी हैं। अधिकतर सभी फिल्में इनकी सुपरहिट जाती हैं। उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। आपको बता दें इनकी निजी जिंदगी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, क्योंकि कैटरीना कैफ ने जिस से शादी की है वह उनका असली प्यार नहीं है।

जैसा की आप सभी को पता ही है कैटरीना कैफ का सच्चा प्यार सलमान खान को कहा जाता था,  लेकिन बीते साल उन्होंने अभिनेता विक्की कौशल से शादी रचाई है। शादी के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन्हीं की चर्चा हो रही है। हर जगह इन्हीं की बातें हो रही हैं। शादी के बाद कैटरीना अपने पति विक्की के घर यानी अपने ससुराल में रहती हैं।

वर्तमान में कैटरीना अपने निजी जीवन को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि अभी पता चला है कि ससुराल में उनकी सासू मां उन्हें अपनी बहू नहीं मानती। इसी के चलते हर तरफ उन्हीं के बातें हो रही हैं।

जैसा कि आप सभी को पता ही है कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने पिछले साल दिसंबर में शादी रचाई थी और उनकी शादी को 4 महीने हो चुके हैं और अभी पता चला है कि उनके पति की मां उन्हें अपनी बहू नहीं मानती।

वर्तमान में कैटरीना सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है क्योंकि पता चला है कि जिससे उन्होंने शादी की है यानी कि विक्की कौशल की मां उन्हें अपनी बहू नहीं मानती। ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी मां कैटरीना को अपनी बेटी की तरह मानती हैं और उन्हें काफी पसंद करती हैं।

विक्की कौशल ने अपनी पत्नी और अपनी मम्मी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सांझा की है,  जिसमें दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं। जिसे साफ पता चलता है कि कैटरीना और उनकी सासू मां बिल्कुल मां बेटी की तरह रहते हैं। इसी कारण से कहां जा रहा है कि कैटरीना कैफ को विकी कौशल की मम्मी अपनी बहू नहीं मानती।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago