Categories: Entertainment

पिता जितेंद्र की वजह से बिना शादी किए अभिनेत्री एकता कपूर बनी मां, हुआ बड़ा खुलासा, बोली…

एकता कपूर बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं।  वह अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं। आज वह बॉलीवुड का एक जाना माना और सफल चेहरा है।  उनका नाम फिल्म इंडस्ट्री की चुनिंदा और बड़े हस्तियों में आता है।  आज वह जिस मुकाम पर हैं, वह सिर्फ अपने मेहनत के दम पर उन्होंने हासिल किया है।  एकता कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है और बुलंदियों को छुआ है।

उनका खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म है, जो आज के समय में लोगों की पहली पसंद बन चुका है। लेकिन इतनी सफलता पाने के बाद भी एकता कपूर ने शादी नहीं की और बगैर शादी के वह 1 बच्चे की मां बन गई। जिसके पीछे एकता कपूर ने अपने पिता को जिम्मेवार ठहराया। आइए जानते हैं क्यों।

आज पूरे भारत में एकता कपूर को जाना जाता है। वह मूल रूप से एक स्टार किड है। उनके पिता बॉलीवुड के बहुत ही फेमस अभिनेता रह चुके हैं। जिन्होंने पूरे देश में अपनी कच्छी पहचान बनाई थी। उनकी खूबसूरती और एक्टिंग का हर कोई दीवाना रहे चुका है। लेकिन एकता कपूर ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन दिनों वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबर आ रही है, कि जितेंद्र ने एकता कपूर की शादी नहीं होने दी।

ऐसा कहा जाता है कि एकता कपूर के पिता जितेंद्र ने शादी करने और कैरियर बनाने में से एक चीज चुनने के लिए कहा था। जिसमें से एकता कपूर ने अपना कैरियर बनाने का फैसला किया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने अपने साथ-साथ कई ऐसे बॉलीवुड सितारों की किस्मत चमकाई है, जिनके बारे में आपको सभी को पता होगा।

वह रातों-रात एक बड़ी अभिनेत्री बन गई। आपको बता दें वह अभी कुंवारी हैं। उन्होंने शादी नहीं की है और वैज्ञानिक तरीके से उन्होंने संतान प्राप्त की है। जिस वजह से आज तक उस बच्चे के पिता का नाम कोई नहीं जानता। वह अपने पिता की वजह से शादी नहीं कर पाई और बिना शादी के एक सुंदर से बच्चे की मां बन गई। उसके बारे में लगभग सभी को पता है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago