Categories: Sports

सानिया मिर्जा का छलका दर्द, कहा – “मेरे पति नही करते मेरी कदर, समझते है मुझे घर की मुर्गी”, जाने पूरा मामला,

खेल के जगत में सानिया मिर्जा का बहुत बड़ा नाम है।  आज के समय में उन्हें पूरे भारत के साथ-साथ पूरे दुनिया में जाना जाता है।  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनकी काफी ज्यादा इज्जत करते हैं। बता दें,  सानिया मिर्जा भारत की सबसे बड़ी टेनिस प्लेयर हैं। जिन्होंने खेल के जगत में बहुत सारे खिताब जीते हैं और भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। इनके जैसी टेनिस प्लेयर पूरे भारत में कोई नहीं है। सानिया मिर्जा की बदौलत ही आज के समय में भारत का टेनिस में इतना बड़ा नाम है।

अगर बात करें, इनकी निजी जिंदगी की तो,  इन्होंने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है। वर्तमान में वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि हाल ही में इनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें यह रोती हुई नजर आ रही हैं।

बता दे,  इस वीडियो में वह अपने पति शोएब मलिक को लेकर एक बड़ा बयान देती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें उनका कहना है कि उनके पति उनके बिल्कुल भी कदर नहीं करते। उन्हें वह अपने घर की मुर्गी समझते हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी बात।

आज के समय में सानिया मिर्जा को हर कोई पसंद करता है।  इनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। वह हमेशा अपने निजी जीवन को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह एक भारतीय होने के बावजूद भी उन्होंने एक पाकिस्तानी लड़के शोएब मलिक से शादी रचाई है।

बता दे,  जिस वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। अभी उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने पति और ससुराल वालों को लेकर बहुत सारे बड़े खुलासे कर रही हैं।

वीडियो में वह बताते हुए नजर आ रही हैं कि, उनकी ससुराल में बिल्कुल भी कदर नहीं है। ना ही उनके पति उनकी कद्र करते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि ससुराल वाले उन्हें घर की मुर्गी समझते हैं।

आपको बताते हैं, सानिया मिर्जा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके ससुराल वाले उन्हें घर की मुर्गी समझते हैं। और उन्हें बिल्कुल भी इज्जत नहीं देते हैं। सानिया मिर्जा की रील वीडियो के बारे में बताएं तो वह इसमें एक्टिंग कर रही है और एक डायलॉग बोल रही हैं।

इसमें पहले एक मां बोलती है कि बेटी उस घर में मत रहना जहां तुम्हारी कदर ना हो। उसके बाद सानिया मिर्जा ने कैमरे में अपने पति शोएब का चेहरा दिखा दिया जो कि उसी कमरे में मौजूद थे।

उसके बाद सानिया मिर्जा ने मजाक में यह बोला कि उन्हें ससुराल में घर की मुर्गी समझते हैं। सानिया मिर्जा ने जो एक्टिंग की है,  वह बिल्कुल रियल लग रही है। जिसके चलते सभी सानिया की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago