Categories: Entertainment

श्रीदेवी की बड़ी बेटी करती है इस लड़के से प्यार, लड़के ने सबके सामने किया अपने इश्क का इज़हार

बॉलीवुड में श्रीदेवी का एक जाना माना नाम है। उन्हें पूरी दुनिया जानती है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया हुआ है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से काफी नाम और इज्जत कमाई है।  अगर बात करें, पैसों की तो उन्होंने बहुत सारे पैसे कमाए हैं। उनके जाने के बाद वह करोड़ों की विरासत छोड़ कर गई थी। जैसा कि आप सभी को पता ही है कि श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं।

बता दे,  उनके पति का नाम बोनी कपूर है। जो कि भारत के बहुत ही नामी डायरेक्टर हैं। उनकी दो बेटियां हैं जिसमें से एक का नाम जानवी कपूर और एक का नाम खुशी कपूर है। वर्तमान में सोशल मीडिया पर श्रीदेवी काफी सुर्खियों में बनी हुई है, जिसकी वजह उनकी बड़ी बेटी जानवी कपूर हैं।

हाल ही में जानवी कपूर के प्रेम कहानी का पता चला है।  जिसके चलते हर जगह इन्हीं की बातें हो रही हैं।  बता दे,  जानवी कपूर के बॉयफ्रेंड ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार किया था।  जिसके चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानवी कपूर और  उनके बॉयफ्रेंड के चर्चे हो रहे हैं। आइए जानते हैं कौन है यह बॉयफ्रेंड।

वर्तमान में जानवी कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है। आज हर कोई उन्हें बहुत अच्छे से जानता है।  उन्होंने अब तक के अपने फिल्मी करियर में बहुत नाम कमाया है।  वर्तमान में वह अपनी प्रेम कहानी की वजह से काफी सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि हाल ही में एक लड़के को वह अपना दिल दे बैठी हैं और उसे डेट भी कर रही हैं। बता दे उनके बॉयफ्रेंड का नाम ओरहान अवतारमणी हैं।

अब हर जगह इन्हें की प्रेम कहानी के चर्चे हो रहे हैं। जानवी कपूर के 21 वे जन्मदिन पर उनके बॉयफ्रेंड औरहान ने सबके सामने उन्हें प्रपोज किया और अपने रिश्ते के बारे में सभी को बताया । आइए जानते हैं उन्होंने किस प्रकार सभी के सामने जानवी को प्रपोज किया।

जानवी कपूर इस समय सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें उनके 21 से जन्मदिन पर उनके ब्वॉयफ्रेंड औराहन ने कमेंट किया और लिखा तो “तुम्हे जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।” यह लिखने के बाद उन्होंने इसके आगे दिल वाली इमोजी भी बनाई। जिससे साफ जाहिर होता है कि यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशनशिप में भी हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago