Categories: Uncategorized

अचानक स्टेज पर खड़ी दुल्हन हुई आग बबूला, चिल्ला-चिल्लाकर लगी रोने

शादी एक परिवार के लिए सबसे स्पेशल मौका होता है। और यह पल सबसे ज्यादा स्पेशल दूल्हा और दुल्हन के लिए होते हैं।  सभी चाहते हैं कि वह अपनी शादी में कुछ ऐसा करें जिसे हमेशा के लिए वह यादगार बन जाए।  दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी में खूब इंजॉय करना चाहते हैं। और हमेशा वह यही कोशिश करते हैं की शादी में कोई भी अर्चन ना आए। सब कुछ अच्छे से हो जाए। शादी में नाते रिश्तेदार के बीच खटपट होने पर कई परेशानी खड़ी हो जाती हैं। दुल्हन भी तब तक चुप रहती है जब तक वह सह पाती है।

जब पानी सिर के ऊपर चला जाता है तो वह खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती। शादी से जुड़े कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं।  ऐसा ही एक वीडियो अभी फिर से वायरल हुआ है, जिसमें दुल्हन चिल्ला चिल्ला कर सबके सामने रोने लगी। उसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे।

सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन के कई सारे वीडियोस वायरल होते रहते हैं। उन्हीं में से एक वीडियो ऐसा है जिसे देखने के बाद आप बिल्कुल दंग रह जाएंगे। कुछ ही सेकंड का यह वीडियो आप सभी को चौंका देगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दुल्हन समेत उसका पूरा परिवार खड़ा हुआ है। दूल्हा स्टेज पर नहीं दिखाई दे रहा है।

अचानक किसी बात पर दुल्हन आग बबूला हो जाती है और बहुत तेज तेज रोने लगती है। अगर आप गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि यह वीडियो किसी सीरियल की शूटिंग का है। शूटिंग के वक्त दुल्हन के गेटअप में एक्ट्रेस एक्टिंग कर रही है। जब आप  वीडियो को देखेंगे तो ऐसा महसूस होगा कि कोई दुल्हन असल में गुस्से में है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह कैसे चिल्ला चिल्लाकर सर पीटने लगती है और फिर नीचे बैठ जाती है। शुरुआत में आपको यह वीडियो थोड़ा रियलिस्टिक लगेगा। लेकिन एक दो बार देखने के बाद आपको समझ आ जाएगा कि यह सिर्फ एक सीरियल का सीन है।

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने दावा किया है कि यह सीरियल उड़रिया है। इसमें यह एक्ट्रेस जैसमिन का किरदार निभा रही है  इस वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है।  यह इंस्टाग्राम पर themayankshow नाम के अकाउंट पर शेयर हुआ है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago