Categories: Entertainment

जैकेट का चेहरा छुपाकर थिएटर पहुंचा यह सेलिब्रिटी, लोग बोले- “ऐसा काम ही क्यों करते हो जो मुंह छुपा ना पड़े”

बॉलीवुड की दुनिया में हम आए दिन नए-नए मामले सुनते रहते हैं।  यह इंडस्ट्री सिर्फ फिल्म और एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अजीबोगरीब कपड़ों के लिए भी बहुत जानी जाती है। बात चाहे रणवीर कपूर की हो या ऊर्फी जावेद की ऐसी उल्टे सीधे कपड़ो में ही दिखाई देते हैं।  इसी बीच एक सेलिब्रिटी भी मुंबई के थिएटर के बाहर अजीबोगरीब जैकेट में दिखाई दिय।  जिसमें उसका मुंह नहीं दिख रहा था। लोगों ने उसे जमकर ट्रोल किया है।

जैसा की आप सभी को पता ही है कि शिल्पा शेट्टी के पति हाल ही में पोर्न मूवी केस में पकड़े गए थे। वह एक बार फिर से चर्चा में आए हैं। इसकी वजह उनकी अजीबो-गरीब ड्रेस है। जो लोगों को समझ में नहीं आ रही है।

आपको बता दे, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने एक अजीब सी जैकेट पहनी हुई है।  जिस वजह से लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

इस वीडियो में राज कुंद्रा एक थिएटर के बाहर नजर आ रहे हैं। अगर बात करें उनके लुक की तो उन्होंने काले रंग की एक जैकेट पहनी हुई है और चश्मा भी लगाया हुआ है। उनकी इस ड्रेस पर लोग उनका मजाक बना रहे हैं। उनकी जैकेट से उनका चेहरा भी ढका हुआ है।

इस वीडियो को वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांझा किया है। इस वीडियो में राज कुंद्रा ने अपनी जैकेट से अपना चेहरा छुपाया हुआ है। लोग वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा है “ऐसा काम करते ही क्यों हो जो मुंह छुपाना पड़े”।

इसके अलावा एक दूसरे यूज़र ने लिखा है कि यह तो मुंह दिखाने के लायक ही नहीं है। वही एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा ऐसा काम करोगे तो मुंह ही छुपाना पड़ेगा। इसके अलावा लोग कुंद्रा को बहुत ट्रोल कर रहे हैं। उनको पोर्नोग्राफी केस की वजह से ट्रोल किया जा रहा है।

आप सभी को पता ही है कि साल 2021 में राज कुंद्रा को पोर्न केस में पकड़े गए थे। राज कुंद्रा एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं। शिल्पा शेट्टी से शादी करने के बाद में बॉलीवुड में भी काफी जाने गए थे। उनको अश्लील फिल्में बनाने के केस में पकड़ा गया था।

उनको 19 जुलाई 2021 में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पता चला था कि वो अश्लील फिल्में बनाया करते थे। जानकारी के मुताबिक वो 100 से अधिक पोर्न मूवीज बना चुके थे। इस केस में वो 2 माह जेल में भी बंद रहे थे। फिर उनकी जमानत भी हो गई थी। अभी भी उनके ऊपर केस चल रहा है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago