Categories: Entertainment

अमिताभ नहीं यह शख्स है रेखा के दिल के बेहद करीब, इसे ही बनाएंगी अपनी करोड़ो की संपत्ति का वारिस

बॉलीवुड में अभिनेत्री रेखा का बहुत बड़ा नाम है। आज उन्हें बच्चा-बच्चा जानता है। वह बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका एक तरफा नाम चलता है। आज के समय में उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। वह अपना जीवन बहुत ही आलीशान तरीके से व्यतीत कर रही हैं। आज के समय में उनके पास पैसा, नाम, शोहरत सभी चीजें हैं। वह एक रानी की तरह अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं। अगर बात करें उनकी फिल्मी कैरियर की तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सारी बेहतरीन फिल्में दी हैं। आज भी उनके अदाकारी के लिए लोग उन्हें जानते हैं।

उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे हीरो की सुपरहिट फिल्में दी हैं। अगर बात करें उनके निजी जीवन की तो उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और ना ही उनकी कोई संतान है। इसके चलते हैं सवाल उठता है कि उनकी जायदाद का वारिस कौन होगा। आइए जानते हैं  उनके पास वर्तमान में कितनी संपत्ति है।

अभिनेत्री रेखा बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। वर्तमान में उनकी उम्र 60 से पार हो गई है। लेकिन वह आज भी वह इतनी सज संवर कर रहती हैं कि उन्हें कोई पहचान नहीं सकता कि यह इतनी उम्र की होंगी।

आपको बता दे, उनके पास आज के समय में बहुत दौलत है। मुंबई में रहने वाले जितने भी बड़े अभिनेता हैं उनमें से ज्यादातर एक फ्लैट में रहते हैं। रेखा के पास करोड़ों का कीमती आलीशान बंगला है, जो कि बहुत खूबसूरत है।

रेखा के पास मुंबई में इसके अलावा भी बहुत सारी प्रॉपर्टी है। अगर बात करें उनकी कुल संपत्ति की जो वर्तमान में उनके पास 300 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति है। इसके अलावा वह लोकसभा की सदस्य हैं।  इसके चलते भारत सरकार उन्हें सालाना 50 लाख रुपए देती है। लेकिन इतने सारे पैसे का क्या फायदा क्योंकि रेखा की कोई संतान नहीं है।

आपको बता दें रेखा के बाद उनकी करोड़ों की संपत्ति उनके सबसे करीबी शख्स को दी जाएगी जो कि और कोई नहीं बल्कि उनकी सेक्रेटरी फरजाना है। फरजाना पिछले कई सालों से रेखा के साथ है। बोला जा रहा है कि रेखा भी फरजाना को अपनी संतान मानते हैं। यही कारण है कि भी वह रेखा की जायदाद की मालकिन है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago