Categories: Sports

एक पहाड़ी लड़की को दिल दे बैठे ऋषभ पंत, उर्वशी रौतेला को किया ब्लॉक

क्रिकेट की दुनिया में ऋषभ पंत का बहुत बड़ा नाम है। वह काफी लाइमलाइट में रहती हैं। क्रिकेट के साथ-साथ वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। ऋषभ ही वह खिलाड़ी है,  जिन्होंने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कहीं जाने वाली उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर दिया था।

अब ऋषभ पंत किसी और लड़की से प्यार करते हैं। वह देहरादून की रहने वाली है। और उर्वशी रौतेला से किसी भी मायने में कम नहीं दिखती। अब ऋषभ पंत उर्वशी रौतेला को भूलकर इस लड़की से प्यार करते हैं। यह जानते हैं कौन है यह लड़की।

पहले बात करते हैं ऋषभ के करियर के तो वह भारतीय टीम के विकेटकीपर हैं। इसी के साथ में बहुत तगड़ी बल्लेबाज से भी करते हैं। इस समय है जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं। 26 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के रूप में भेजा गया है।

ऋषभ अपने विकेट कीपिंग के लिए तो बहुत मशहूर है ही, साथ ही उनके बल्लेबाजी के दम पर कई बार इंडिया टीम को संकट से बाहर निकाला गया है। उसी वजह से कप्तान हमेशा हम पर भरोसा करते हैं। आईपीएल में तो उनका एक अलग ही रूप देखने को मिलता है। उनके तगड़ी बल्लेबाजी को दर्शक खूब पसंद करते है।

उन्होंने उर्वशी रौतेला के साथ भी संबंध बनाए थे और एक बार फिर से वह चर्चा में आए हैं। इसकी वजह एक लड़की है, जो उनकी जिंदगी में आ चुकी है। जिसकी वजह से वह एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को भूल गए हैं।

आपको बता दे,  इस लड़की  का नाम ईशा नेगी है। यह लड़की  देहरादून की रहने वाली है। और अगर बात करे पेशे की, तो वह एक इंटीरियर डिज़ाइनर है। ईशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है।

आपको पता हो तो ईशा और ऋषभ दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटो साझा करते रहते हैं। ऐसा देखने में किसी हीरोइन से कम नहीं है। इस वजह से ऋषभ उनके प्यार में डूबे हुए हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं।

ईशा से पहले ऋषभ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ रिलेशनशिप में थे। उर्वशी और ऋषभ दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। साल 2019 में दोनों को जुहू के एक होटल में लेट नाइट डिनर करते हुए देखा गया था।  उसी समय दोनों की डेटिंग की खबरें खूब वायरल हुई थी।

हालांकि बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। ऋषभ को उस दौरान श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में जगह ही नहीं मिली थी क्योंकि वो खराब फॉर्म में चल रहे थे। इसी वजह से वो काफी परेशान थे। इसी चिंता और गुस्से में उन्होंने उर्वशी रौतेला को वाट्सअप पर ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद ही ईशा उनकी लाइफ में आईं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago