Categories: Politics

भाजपा जनता को देती सारी सुविधा तो हरियाणा में “आप ” को चुनाव लडने की जरूरत नही

पंजाब में सत्ता में आई आम आदमी पार्टी इस समय एक्शन मोड में नजर आ रही है उसका अगला निशाना अब हरियाणा है उसके लिए पार्टी के कद्दावर नेता सुशील गुप्ता ने हरियाणा में सदस्यता अभियान शुरू किया है । यहां उन्होंने सीएम मनोहार लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा है की भाजपा पार्टी केवल धर्म की राजनीति करती है वही सांसद ने आगे कहा के किसी भी कार्यालय में टोपी पहन कर जाओ तो रिश्वतखोर अफसर रिश्वत नहीं मांगेगा।

सुशील गुप्ता ने चरखी दादरी में मंच से सभा को संबोधित करते हुए कहा की अब देश को परिवर्तन की जरूरत है 75 सालो से सरकारे देश को लूट रही है यह कार्य आज भी जारी है अगर भाजपा जनता को अच्छे स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, मुफ्त बिजली, पानी, महिलाओं के लिए बसें आदि की सुविधाएं देनी शुरू कर दे तो आम आदमी पार्टी चुनाव ही नहीं लड़ेगी. उन्हें चुनाव लडने की जरूरत ही नहीं होगी ।



बता दें कि पंजाब चुनाव में जीत की बाजी मारने के बाद अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में अपने जनाधार को बढ़ाने में लगी है. इसे लेकर रोजाना कार्यक्रम भी किए जा रहे हैं. गुप्ता ने सीएम मनोहर लाल को भी जमकर कोसा. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अब उनके पास मात्र दो साल ही रह गए हैं ।

अब तो नींद से जाग जाएं तो जनता के हितों में काम करना शुरू कर दें. आरोप लगाया कि भाजपा ने प्रदेश में जाति और धर्म की राजनीति की, भाईचारा भी खराब किया, हरियाणा को जाट व नॉन जाट में बांट दिया.



वहीं इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि जो अफसर रिश्वत मांगे, उनके सामने टोपी पहनकर चले जाओ, खड़े खड़े का मूत निकल जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि भगत सिंह, बाबा साहेब आंबेडकर, सुभाष चंद्र बोस ने इसलिए सहादत नहीं दी थी कि गद्दी पर चोरों का राज हो जाए.

deepika gaur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago