Categories: Entertainment

कुमकुम’ फेम की अभिनेत्री जूही परमार ने बताई अपनी आपबीती, कहा- ‘होली वाले दिन मरते-मरते बची …’

जैसा की आप सभी को पता है कि आज के समय में बहुत सारे ऐसे टीवी सीरियल आते हैं, जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं और कई टीवी सीरियल्स तो अब आकर बंद हो चुके हैं लेकिन लोग उनके किरदारों को नहीं भूले हैं। उन्हीं में से एक सीरियल जोकि स्टार प्लस पर आता था जो कि “कुमकुम एक प्यारा सा बंधन में” है। उसमें आदर्श बहू कुमकुम का किरदार निभाने वाली जूही परमार ने उस समय घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी।

काफी लंबे समय के बाद इस अभिनेत्री ने एक बार फिर से टीवी जगत में एंट्री ली है। बीते कुछ समय पहले ही जूही परमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया जिसमें बताएं कि पिछली होली की रात कैसे वह मौत के मुंह से बाहर आई।  कैसे उनकी तबीयत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि उन्हें लगने लगा कि वह अब नहीं बचेगी।

आपको बता दें, अभिनेत्री द्वारा की गई इस पोस्ट को देखने के बाद उनके चाहने वाले काफी घबरा गए और जूही को खतरे से बाहर निकालने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करने लगे। सोशल मीडिया इस पोस्ट को शेयर करते हुए जूही ने बताया की होली यानी कि 21 मार्च की रात जब आकाश गुराडिया के घर पर थे उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई।

जिसके चलते वह अस्पताल में दाखिल हुई। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें उस समय सांस भी नही लिया जा रहा था। लेकिन उनके सारे रिपोर्ट्स एकदम नॉर्मल थे। उनका दम घुट रहा था। जिसके चलते उन्हें लगा अब वह नहीं बचेंगी।

आपको बता दें, अभिनेत्री ने इस पोस्ट के आगे लिखा कि, उन्हें लग रहा था कि वह 5 मिनट से ज्यादा जिंदा नहीं रह पाएंगे।  जिसके चलते उन्होंने अपने दोस्त से भी कह दिया था कि वह उनके जाने के बाद उनकी बेटी समायरा का ख्याल रखें। आगे जूही ने लिखा कि उस समय उनकी बेटी, पूरी जिंदगी की आंखों के सामने घूमने लगी थी और उन्हें लग रहा था कि जल्द ही वह सब से दूर होने वाली है।

उन्हें लग रहा था कि भगवान से बातें हो रही हैं। आप जल्द ही उनकी आत्मा शरीर से अलग हो जाएगी। लेकिन उनकी बेटी का प्यार था जो उनको जाने नहीं दे रहा था। उस समय उन्होंने भगवान से बात की और अपने द्वारा किए गए गुनाहों के लिए उनसे माफी मांगी। कहा उनकी बेटी के लिए थोड़े समय और जीने दे।

अभिनेत्री ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा कि, ‘पूरी दुनिया मुझे एक स्ट्रांग महिला मानती है लेकिन मेरे पास भी एक दिल है जिसमें दर्द होता है। इस मुश्किल समय में जब वह हॉस्पिटल के बेड पर थी। उस समय ना तो उनको अपने तलाक का ख्याल आया और ना ही अपनी अन्य किसी मुश्किल का उसमें अगर उन्हें किसी का ख्याल आया तो वह थी उनकी मासूम बेटी समायरा। जिसके लिए वह जिंदा रहना चाहती थी।’

तब जूही परमार को इस बात का एहसास हुआ कि जिंदगी कितनी ज्यादा अनमोल है और लोग इसे ऐसे ही बर्बाद करते रहते हैं। जिसके बाद अभिनेत्री ने उन सभी का धन्यवाद किया जिन्होंने उनके मुश्किल समय में उनका साथ दिया और साथ ही अभिनेत्री ने लिखा कि, ‘मैं वही हूं लेकिन मेरी आत्मा आप पूरी तरह बदल चुकी है। मेरे पास जो है मैं उसमें ही खुश हूं और भगवान की आभारी हूं।’

जानकारी के लिए आप लोगों को बता देगी अभिनेत्री ने 2009 में जाने-माने टीवी अभिनेता सचिन श्रॉफ के साथ शादी रचाई थी। लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला और अनबन के चलते दोनों ने 2018 में एक दूसरे से तलाक ले लिया इस शादी से दोनों की एक बेटी है जिससे अभिनेत्री काफी ज्यादा प्यार करती हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago