Categories: Entertainment

अपनी मेड के साथ किए बर्ताव का अर्चना पूरन सिंह का वीडियो हुआ वायरल, लोग कर रहे है जमकर ट्रोल

जैसा की आप सभी को पता ही है कि अभिनेत्री अर्चना सिंह बॉलीवुड जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। जो वर्तमान समय में द कपिल शर्मा शो में जज की भूमिका निभा रही हैं। इससे पहले इस शो के जज के रूप में नवजोत सिंह सिद्धू दिखाई देते थे। अब अर्चना को नवजोत सिंह सिद्धू के नाम पर रखा गया है। कहा जा रहा है कि जब नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव हार गए तो जल्द ही वह शो में वापस आ सकते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर अर्चना सिंह को बहुत ट्रोल किया जा रहा है। उनके बहुत सारे मींस वायरल हो रहे हैं। अब इसी बीच अर्चना ने उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि, ‘लोगों को लगता है कि मेरे पास कपिल शर्मा के शो के अलावा और काम नहीं है। अगर शो के मेकर्स मुझे रिप्लेस करके नवजोत सिंह सिद्धू को ले भी आते हैं तो मैं अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर फोकस करूंगी।’

वर्तमान में अर्चना सिंह सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियों में छाई हुई है। इसके पीछे का कारण है कि उनकी एक पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वह अपनी नौकरानी भाग्यशाली के साथ दिखाई दे रही है।

इस वीडियो में अर्चना सिंह की नौकरानी उनसे शिकायत करती हुई नजर आ रही है कि अभिनेत्री के दोनों बेटे उनकी मिमिक्री करके, उन्हें चढ़ाते हैं। उन्होंने नौकरानी की यह बात सुनने के बाद अर्चना सिंह पूछती है कि उनसे यह शब्द कहां से सीखा। तो भाग्यश्री ने कहा कि आपकी बातें सुनकर थोड़ा थोड़ा सीखा है।

जानकारी के लिए बता दें अर्चना सिंह अपनी नौकरानी के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करती हैं। जिसका सबूत इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका यह वीडियो सब कुछ बता रहा है। वीडियो में भाग्यश्री अर्चना के परिवार के साथ काफी ज्यादा घुली मिली दिखाई दे रही है।

अभिनेत्री द्वारा नौकरानी के साथ किए गए बर्ताव के लोग बहुत तारीफ कर रहे हैं। उनके इस वीडियो पर लोग को प्यार दिखा रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यूजर्स को अभिनेत्री द्वारा उसकी नौकरानी के साथ किया गया व्यवहार बहुत पसंद आया। जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें अर्चना सिंह करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन है। इसके बाद भी वह बिल्कुल नॉर्मल लाइफ जीते हैं। वह अपने घर के नौकरों को भी बहुत सम्मान देती हैं। यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके इस वीडियो ने साबित कर दी है। इन दिनों अर्चना सिंह द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही हैं। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago