Categories: BusinessEntertainment

साउथ के इस सुपरस्टार के बंगले के आगे फीका है मुकेश अंबानी का घर इटालिया, जीते है महाराजाओं जैसी जिंदगी

मुकेश अंबानी भारत के सबसे रहीश व्यक्तियों में से एक हैं।  भारत में मुकेश अंबानी का बहुत बड़ा बिजनेस है और वह पूरी दुनिया के सबसे जाने-माने बिजनेसमैन हैं। यही वजह है कि आज के समय में उन्हें हर कोई जानता है उनके पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नहीं है। जिसके चलते वह वर्तमान में बहुत ही शानदार जीवन व्यतीत कर रहे हैं। मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ जिस घर में रहते हैं उसका नाम इटालिया है। जो बहुत ही शानदार रॉयल और लग्जरी दिखता है।

आज आपने इसी घर की वजह से वह सुर्खियों में आए हुए हैं क्योंकि अभी पता चला है कि दुनिया का सबसे बेहतरीन घर अंबानी परिवार से भी ज्यादा आलीशान बंगला एक साउथ के सुपरस्टार का है।  सुपरस्टार के घर के आगे अंबानी का यह घर बिल्कुल फीका है। आइए जानते हैं कौन हैं वह साउथ का सुपरस्टार।

वर्तमान में मुकेश अंबानी अपने कीमती घर इटालिया की वजह से  सुर्खियों में आए हुए हैं। इनके घर की कीमत करोड़ों में नहीं बल्कि और अरबों में है। यह दुनिया का सबसे आलीशान घर माना जा रहा है।

लेकिन अभी पता चला है कि साउथ के नामी सुपरस्टार रामचरण का घर अंबानी के घर से भी ज्यादा सुंदर है। वह अपने जिंदगी बहुत ही आलीशान तरीके से व्यतीत कर रहे हैं। उनके पास करोड़ों की बेशकीमती गाड़ियां भी मौजूद थे। जिसमें मर्सिडीज बेंज से लेकर बहुत सारे कीमती गाड़ियां शामिल है।

वर्तमान में साउथ के सुपरस्टार रामचरण बहुत ही ज्यादा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। जिसके चलते हर कोई इन्हीं के बातें कर रही है। अगर बात करें रामचरण के परिवार की तो उनके पिता साउथ के मेगास्टार माने जाते हैं जिनका नाम चिरंजीवी है। रामचरण अपने बंगले की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। क्योंकि उनकी सुंदरता उसकी सुंदरता के आगे अंबानी का घर भी बिल्कुल फीका है।

रामचरण का यह घर हैदराबाद में बहुत ही पॉश इलाके में है और यह 25000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। इसमें दुनिया की सबसे ज्यादा ऐशो आराम की चीजें मौजूद हैं। इस घर में हेलीकॉप्टर उतारने की बहुत बड़ी जगह मौजूद है। इसमें बहुत सारी चीजें हैं जो अंबानी के घर से बहुत बेहतर है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago