Categories: Entertainment

बिग बी ने दिया दर्द भरा बयान, बोले महीनो सड़कों पर चूहों के बीच में सोकर गुजरी थी रातें, आज भी आती है याद

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा नाम है। अगर फिल्म इंडस्ट्री के काफी जाने-माने सितारे हैं। आज के समय में उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती हैं। उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। उनका फिल्मी करियर बहुत ही जायदा शानदार रहा है। उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्हें बॉलीवुड के बिग बी के नाम से भी जाना जाता है। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के कितने बड़े अभिनेता है।

वर्तमान में अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जिसके चलते हर जगह उन्हीं की बातें हो रही हैं। उसमे वह अपने एक दर्द भरे बयान की वजह से सुर्खियों में आए हुए हैं। जिसमें उन्होंने अपने दर्द के बारे में सभी को बताया है जिसके चलते वर्तमान में हर जगह इन्हीं की बातें हो रही हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि उन्हें सड़क और चूहों के बीच में सोना पड़ा था।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें साल 1960 के एक बार कोई ऐड करने का ऑफर मिला था, जिसके बदले उन्हें ₹10000 मिल रहे थे। उस समय ₹10000 बहुत ज्यादा होते थे। लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया और ऐड नहीं किया ऐसा इसलिए क्योंकि अगर वह इस ऐड में काम करते तो वही पर सीमित रह जाते और कभी आगे नहीं बढ़ पाते।

इस दौरान वह अपने दोस्त के घर रहते थे।  लेकिन रोज-रोज दोस्त के घर पर रहना उन्हें अच्छा नहीं लगता था। जिसके चलते उन्होंने मुंबई के मरीन ड्राइव पर कई रातें  वहा की बेंच पर सोकर गुजारे हैं।

अमिताभ ने आगे बताया कि रात को सोते समय उनके पास चूहे भी आ जाते थे। उन्होंने कहा कि उन्हें आज भी वह राते याद आती हैं। लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और संघर्ष करते हुए धैर्य रखा। जिस वजह से आज उन्होंने यह मुकाम पाया।

अमिताभ बच्चन आज के समय मे बॉलीवुड के नामी अभिनेता है जो कि आज के समय मे किसी की भी पहचान के मोहताज़ नही है। अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन मे कितना संगर्ष किया है वह तो आप अभी तक की खबर में पढ़ ही लिया होगा।

लेकिन आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन वर्तमान समय मे 3000 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति के मालिक है और इसके अलावा आज अमिताभ के मुम्बई में खुद के 4 से 5 करोड़ो के क़ीमती बंगले है। अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो वर्तमान समय मे अमिताभ बच्चन बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करते है।

Kunal Bhati

Recent Posts

अरुणाभा वेलफेयर सोसाइटी ने मनाया 78 वा स्वतंत्रता दिवस

स्वतंत्रता दिवस की 78 वीं वर्षगांठ पर "अरुणाभा वेलफेयर सोसाइटी" द्वारा आजादी के गर्व का…

3 weeks ago

हरियाणवी छोरो ने विदेशी धरती पर किया भारत का नाम रोशन, हॉकी में आया मेडल

पेरिस ओलंपिक गेम्स में भारत अपना परचम लहराता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में…

1 month ago

फरीदाबाद विधानसभा 89 में नारकीय जीवन जी रहे है लोग : सुमित गौड़

कांग्रेसी नेता ने हनुमान नगर की गली में जाकर लिया समस्याओं का जायजाफरीदाबाद। ओल्ड फरीदाबाद…

1 month ago

बीजेपी और जेजेपी छोड़कर करीब 20 नेताओं ने भी थामा कांग्रेस का दामन

फर्जी सर्वे, प्रचारतंत्र और इवेंटबाजी की हवा से फुलाए गए बीजेपी के गुब्बारे की हवा…

1 month ago

गुडग़ांव-फरीदाबाद के लोगों से मिले प्यार का सदैव ऋणी रहूंगा : राजबब्बर

कांग्रेस नेता एवं पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा के पुत्र भारत अरोड़ा रविवार को गुडग़ांव से…

1 month ago

फरीदाबाद नगर निगम में 200 करोड़ के घोटाले का जवाब बीजेपी को देना ही होगा – दीपेन्द्र हुड्डा

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अग्रवाल धर्मशाला चावला कालोनी से बस…

1 month ago