Categories: Entertainment

क्या श्रीदेवी की बेटी बनने वाली हैं सैफ के परिवार की बह, जानिए क्यों हो रही है यह बातें

सैफ अली खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना माना नाम है। वह बॉलीवुड के नवाब कहे जाते हैं। अगर बात करें उनकी फैन फॉलोइंग की तो आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है। हर कोई उनकी एक्टिंग का दीवाना है।  उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। वह कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। लोग हमेशा उनकी  एक्टिंग को देखना पसंद करते हैं। सैफ कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते है।

आपको बता दें वर्तमान में सब अपने बेटे इब्राहिम अली खान की वजह से सुर्खियों में आए हुए हैं। हाल ही में स्टार किड इब्राहिम अली खान एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी के साथ सपोर्ट किए गए हैं। जहां उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दे, श्रीदेवी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रही है।

भले ही वह आज इस दुनिया में हमारे साथ नहीं है। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी पूरी दुनिया में है। वह अपने फैंस के दिलों में अब तक जिंदा है। उनकी दो बेटियां हैं जानवी कपूर और खुशी कपूर। उनकी बड़ी बेटी जानवी कपूर आज के समय में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है। खुशी कपूर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है।

आपको बता दें जिन वायरल तस्वीरों की हम बात कर रहे हैं वह होली के त्योहार की है। जहां पर इब्राहिम और खुशी होली खेलने के लिए पहुंचे थे। इस समय दोनों की तस्वीरें बहुत वायरल हो रही है। सभी फैंस इन तस्वीरों को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

सभी फैंस यह जानना चाहते हैं कि क्या यह दोनों रिलेशनशिप में हैं? तो बता दें इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। अभी यह नहीं कहा जा सकता कि वह दोनों रिलेशन में हैं। फैंस इनकी  हर तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे है।

आपको बता दे कि,  बीते दिनों इब्रहिम अली खान मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ स्पॉट किए गए थे। जहां इब्राहिम खान और पलक तिवारी एक साथ एक कार में पीछे वाली सीट पर देखे गए थे। पैप्स द्वारा तस्वीरें लिए जाने पर एक तरफ जहां इब्राहिम कूल डूड बने बैठे रहे तो वहीं पलक अपना मुंह छिपाती नज़र आई।

आपको बता दे, दोनों की ये वीडियो रात के समय की थी। इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थी। जिसके चलते पलक तिवारी को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

Kunal Bhati

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago