Categories: Entertainment

ऐश्वर्या राय को चाहते थे संजय दत्त,लेकिन बहनों को नही था मंजूर इसलिए नही कही दिल की बात, जानिए क्या थी वजह

जैसा कि आप सभी जानते है संजय दत्त का फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि संजय दत्त ने अपने अभी तक के एक्टिंग करियर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और लोगो को ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है।

जिसके चलते आज के समय मे इन्हें हिंदुस्तान के ही नहीं पूरी दुनिया के लोग जानते है। संजय दत्त के बारे में बात की जाती है कि उनका बॉलीवुड की लगभग सभी अभिनेत्रियो के साथ रिश्ता रहा है। आपको याद ही होगा कि कुछ साल पहले जब संजय दत्त की आत्मकथा पर फ़िल्म आई थी तो उसमें इस बात का ज़िक्र था कि संजय दत्त के 300 से भी ज्यादा लड़कियों के साथ रिश्ते रहे है।

हालहिं में संजय दत्त को लेकर एक चौकाने वाला राज सामने आया है की वह बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे खूबसूरत औरतों में से एक मानी जाने वाली और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को अपना दिल दे बैठे थे और उनकी सुंदरता के पूरी तरह दीवाने थे ।

लेकिन आपको बता दे कि संजय दत्त ने कभी भी ऐश्वर्या राय से अपने प्यार का इज़हार नही किया था जिसकी वजह और कोई नही संजय दत्त की बहने ही है जिंन्होने भाई संजय दत्त को ऐश्वर्या राय से दूर रहने की चेतावनी दी थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है आखिर क्यों संजय दत्त की बहनों ने संजय दत्त को ऐश्वरया राय से दूर रहने की चेतावनी दी थी।

संजय दत्त इस समय मीडिया पर अपने निजी जीवन की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि हालहिं में संजय दत्त के निजी जीवन को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता सामने आई है कि संजय दत्त बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को चाहते थे और उन्हें काफी पसन्द करते थे लेकिन उन्होंने कभी भी अपने प्यार का इजहार ऐश्वर्या राय से नही किया।

ऐसा इसलिए क्योंकि संजय दत्त की बहनों ने संजय दत्त को चेतावनी दे दी थी कि वह ऐश्वर्या से दूर ही रहे और उनके करीब जाने के बारे में सोचे भी ना. यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद संजय दत्त ने बताई है। आगे आपको बताते है कि आखिर क्यों संजय दत्त की बहने नही चाहती थी कि उनका भाई ऐश्वर्या राय से अपने प्यार का इजहार करे।

संजय दत्त और बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते इस समय सोशल मीडिया पर इन्ही की बाते हो रही है। संजय दत्त को लेकर एक बात पता चली है कि वह ऐश्वर्या राय को काफी पसन्द करते थे और उनकी खूबसूरती के कायल थे।

लेकिन उनकी बहनों ने उन्हें ऐश्वर्या से अपने दिल की बात बताने से मना कर दिया था. संजय दत्त की बहनों ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन दिनों संजय दत्त को कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ रहे थे जिसके चलते उनकी बहने ये नही चाहती थी कि ऐश्वर्या को किसी भी तकलीफ का सामना करना पड़े. यही कारण था जिसके चलते संजय दत्त की बहने उन्हें ऐश्वर्या राय के करीब जाने से मना कर रही थी।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago