Categories: Entertainment

फिल्म ‘द कश्मीरी फाइल्स’ की कमाई को देखकर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात

बॉलीवुड जगत में बहुत सारी फिल्में आती हैं और जाती रहती हैं। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो लोगों के दिल में बस जाती है। सभी लोग उस फिल्म को बहुत पसंद करते हैं। कुछ फिल्मों का लोग विरोध करते हैं लेकिन वह बहुत ही ज्यादा सुपरहिट जाती है। सबसे कम बजट यानी सिर्फ चार करोड़ में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं हो रही हैं।

आपको बता दें,  यह फिल्म धारा 370 और 35a की आड़ में हुए अत्याचारों पर आधारित है। यही वजह है कि इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई भावुक हो जाता है। देशभर में विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित की हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स की चर्चाएं हो रही हैं।

हैरानी की बात तो यह है कि यह फिल्म 200 करोड़ कमाते ही दिक्कत अभिनेता अजय देवगन ने एक बहुत बड़ी बात कह दी जिसे सुनने के बाद आप लोग भी सोच में पड़ जाओगे।

आपको बता दें कि बीते दिनों इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे जाने-माने सितारे अपना पक्ष रखने की कोशिश कर रहे हैं इस लिस्ट में अजय देवगन का नाम जुड़ा हुआ है अपनी आने वाली फिल्म रनवे 34 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही अजय देवगन ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म की सफलता पर अपनी राय दी है।

बता दे, रनवे 34 के ट्रेलर लॉन्च करते वक्त अजय देवगन से द कश्मीर फाइल्स की सफलता के राज के बारे में पूछा गया। उनसे सीधा प्रश्न किया गया कि क्या आजकल सिर्फ सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानियां ही दर्शकों को थिएटर तक ले आ पाती हैं?

इस प्रश्न पर अजय देवगन ने कहा, ‘नहीं ऐसा नहीं है, ये सिर्फ हिंदुस्तान में नहीं है,ये तो पूरी दुनिया में है। जैसे मैंने पहले भी फिल्में की हैं,,,द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, कुछ कहानियां इतनी इंस्पिरेशनल होती हैं और कई बार जो सच्चाई होती है, वो इतनी अमेजिंग होती है कि आप वैसे फिक्शन लिख नहीं सकते हैं।

अभिनेता ने आगे कहा, ‘आइडिया यह नहीं है कि कोई सच्ची घटना ढूंढो, जब आप सुन लेते हैं तो आपको लगता है कि यह बहुत ही एक्स्ट्रा ऑडिनरी चीज हुई थी और इसकी सच्चाई दुनिया के सामने आनी चाहिए। इसी वजह से हमने रनवे 34 लिया, वरना हम कहानियां खुद भी लिखते हैं और बनाते हैं। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रूकने का नाम नहीं ले रही है।’

उन्होंने आगे कहा ‘फिल्म ने दो हफ्ते में 179,85 करोड़ की कमाई कर डाली है। दूसरे हफ्ते में किसी भी दिन इस फिल्म ने 12 करोड़ से कम की कमाई नहीं की है। इस मामले में इस फिल्म ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, 83 और हॉलीवुड फिल्म स्पाइरमैन को धूल चटा दी है।’

आपको बता दे, इस वीकेंड से पहले ही विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago