Categories: Entertainment

एक्ट्रेस नर्गिस फाकरी ने दिया बेबाक बयान, खोले बॉलीवुड से जुड़े कुछ गंदे राज जानिए क्या थी वो बात

बालीवुड एक ऐसी चमकती दुनिया है जिसमें हर कोई जान चाहता है। बॉलीवुड की चकाचौंध देखने के बाद हर कोई बॉलीवुड में जाने का सपना देखता है और इंडस्ट्री पर राज करना चाहते है पर बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहा पहुचना आसान नहीं होता है ये आप पर है कि आप किस ढंग से अपने आपको प्रकट कर सकते है और आप किस तरह से डायरेक्टर को खुश करने के किस हद तक जा सकते है और फिल्म के लिए कितने बोल्ड सींस देने में सक्षम है।

कई मॉडल्स और एक्ट्रेसेस इस चीज पर बात कर चुकी हैं। यहां तक कि बड़ी बड़ी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों को भी इन सबसे होकर गुजरना पड़ा है। कई बार तो डायरेक्टर के साथ न सोने या एडल्ट सीन न देने के चलते इन हीरोइनों के हाथ से से बड़े बड़े फिल्म प्रोजेक्ट्स भी चले जाते हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी की ही बात की जाए।

नरगिस फाखरी ‘रॉकस्टार’ फिल्म से बॉलीवुड में प्रसिद्ध हुई थी । ‘मद्रास कैफे’, ‘किक’ और ‘हाउसफुल 3′ कुछ ऐसी गिनी चुनी फिल्में हैं जिसमें नरगिस फाखरी ने काम किया है। नरगिस भले ही अब फिल्मों में काम दिखाई दे रही हो, लेकिन जब बेबाकी से अपनी बात रखने की बात आती है तो उनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता । वे संवेदनशील मुद्दों पर भी खुलकर बात करती है ।

कई बार अभिनेत्रियां बॉलीवुड के काले सच को बताने से हिचकिचाती है, लेकिन नरगिस के साथ ऐसा नहीं है, वे बे बाक बयान देने में यकीन रखती हैं। हमेशा से नरगिस अपने बेबाक बयानो के कारण चर्चाओं में बनी रहती है। आपको बता दे की हाल ही में नरगिस फाखरी ने पूर्व एडल्ट स्टार ब्रिटनी डीला मोरा के साथ कुछ बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने अपने करियर में आने वाली मुश्किलों के बारे में बताना। उन्होंने कहा कि ‘मुझे किस चीज की भूख है? मुझे फेमस होने की भूख कतई नहीं है। ऐसा नहीं है कि मैं एडल्ट पोज दे दूं या फिर कुछ अन्य चीजें करू या फिर डायरेक्टर के साथ सो जाऊं। कुछ ऐसी ही चीजें न करने के चलते मैंने कई बड़े अवसर गवा दिए। ये चीज आपका दिल तोड़ देती है।’

नरगिस आगे कहती हैं ‘मैं ऐसी जगह सर्वाइव करने की कोशिश कर रही हूं जहां मेरे हाई स्टैंडर्ड हैं। जब मुझे इस वजह से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है तो बहुत बुरा महसूस होता है। हालांकि मैं खुद से बोलती हूं कि जो लोग अपने मूल्यों पर टिकते हैं, वही जीतते हैं। मैं खुद के प्रति ईमानदार हूं, किसी को मुझे किसी चीज के लिए मनाने की आवश्यकता नहीं है। मेरे लिए नैतिक मूलियों से बढ़कर कुछ नहीं है।

नरगिस ने आगे कहा कि ‘मैं बॉलीवुड में हूं यह सोचकर खुश हो जाती हूं, क्योंकि यहां एडल्ट सीन्स नहीं होते हैं। जब मॉडलिंग किया करती थी तो कई बार टॉपलेस और एडल्ट शॉट्स के ऑफर आते थे, हालांकि मैं इन सब से कंफर्टेबल नहीं हूं।‘

Kunal Bhati

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

3 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago