Categories: Entertainment

क्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बनने जा रही है बच्चन परिवार की बहू, जानिए क्या है इसका कारण

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे वह करोड़ो दिलो पर राज करते है। शाहरुख खान के फिल्मी करियर की बात की जाए तो वह अभी तक काफी शानदार रहा है जिसके चलते शाहरुख को पूरी दुनिया जानती है. शाहरुख खान ने अपने फिल्मी जीवन मे दौलत, शौहरत और इज़्ज़त सब कुछ कमाया है जिसकी बदौलत आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री इनकी काफी इज्जत करती है। शाहरुख खान को उनके चाहने वाले लोग किंग खान के नाम से बुलाते है क्योंकि उनके जितनी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता की नही है।

शाहरुख खान इस समय मीडिया पर अपनी बेटी सुहाना खान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड के बिग-बी माने-जाने वाले अमिताभ बच्चन के घर की बहू बन सकती है। यही कारण है कि इस समय हर जगह अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की हर जगह चर्चा हो रही है।

शाहरुख खान का एक्टिंग का कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया जाना जाता है. शाहरुख खान की कुछ महीने पहले अपने बेटे आर्यन खान की वजह से लोगो की बाते सुननी पड़ी थी क्योंकि पुलिस ने आर्यन को गलत चीजो का सेवन करने की वजह से अंदर कर दिया था। वर्तमान समय मे शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और उसके एक नए रिश्ते की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते बोला जा रहा है कि वह जल्द बी बॉलीवुड के नामी परिवार यानी कि बच्चन परिवार की बहू बन सकती है।

सुहाना खान का जिस लड़के के साथ रिश्ता बताया जा रहा है वह और कोई नही बल्कि अमिताभ बच्चन जी का नाती है यानी कि उनकी बेटी श्वेता नंदा का बेटा है जिसका नाम अगस्तस्य नंदा है. सोशल मीडिया में इस समय शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन जी का नाती अगस्तस्य नंदा के रिश्ते की बाते चल रही है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुहाना खान जल्द ही शादी करके अमिताभ के घर की बहू बन सकती है।

सुहाना खान पिछले कुछ समय से अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के बेटे अगस्तस्य के साथ काफी समय बिता रही है. जिसके चलते लोगो का मानना है कि दोनो एक-दूसरे के काफी करीब आ चुके है और एक-दूसरे को पसन्द करने लगे है. आपको बता दे कि अगस्तस्य नंदा और सुहाना खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है।

क्योंकि इस फ़िल्म से दोनो ही अपना डेब्यू करेगे और बोला जा रहा है कि इस फ़िल्म की वजह से ही दोनो एक दुसरे के करीब आ गए है और पसन्द करने लगे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भी इस बात का सिर्फ अनुमान ही लगाया जा रहा है और इसी वजह से बोला जा रहा है कि सुहाना जल्द ही बच्चन परिवार की बहू बन सकती है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago