Categories: Faridabad

शहीदों की याद में बाईक लेकर सड़को पर निकले लोग, बाइक राइडर्स ने रैली निकालकर किया लोगो को जागरूक




पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 27 मार्च को एसीपी ट्रफिक भगत सिंह की अगवाई में The Unforgettable Heros 6.0 की टीम के द्वारा एक हजारों राईडर्स की एक टीम ने एक रैली का आयोजन किया है। टीम का संदेश उन लोगो के लिए था जिन्होंने हमारे देश की आज़ादी के लिए अपने प्राणों को न्योछार करते हुए एक बार भी नही सोचा था मगर आज के सोशल मीडिया युग में किसी के पास इतना समय नही होता की वे शहीदों को याद करे।


उन्होनें रैली के द्वारा युवाओ में शहीदों को लेकर उनकी कुर्बानी को भुल जाने पर याद किया हैं। The Unforgettable Heros 6.0 का मुख्य उदेश्य युवाओ को सोशल मीडिया से निकल कर हकीकत में शहीदों के सम्मान में एक जुट करना हैं, राईडर रैली की शुरुवात वर्ष 2016 से शुरु किया था। जिसका आयोजन दिल्ली एनसीआर के विभिन्न राइडर ग्रुप मिलकर करते आये हैं।




The Unforgettable Heros 6.0 की जानकारी देते हुए इंडिपेंडेंट राइडर्स ग्रुप के एडमिन यश मेंदिरात्ता ने जानकारी देते हुए बताया की इस बार की राइड का आयोजन दिल्ली एनसीआर के पांच राइडर ग्रुप इंडिपेंडेंट राइडर्स ग्रुप, यूथ राइडर क्लब, टीम अस्त्रा टीम REC, RCB ने मिलकर रहे हैं |

यह राइड DND फ़्लाई ऑवर से फरीदाबाद ओमेक्स वर्ल्ड स्ट्रीट तक आयोजित की गई है। जिसमे दिल्ली एनसीआर के सेकड़ो बाइक राइडर्स ग्रुप के हजारो राइडर्स एक जुट होकर शहीदों की याद में तिरंगे झंडे बाइक पर लगा कर देश भक्ति का सन्देश देंगे, साथ यश मेंदिरात्ता ने बताया की देश में हर रोज सेकड़ो लोगो की मोत रोड एक्सीडेंट में हो जाती हैं और उसके जाने से उसका परिवार बेसहारा हो जाता हैं।


यह होता हैं रोड नियमो का पालन ना करने की वजह से। उन्होंने बताया की शहीदों को याद करने के साथ साथ हम लोगो को रोड साफ्टी के नियमो की जानकारी भी देंगे जिससे रोड पर होने वाले हादसों में कमी आया सके

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago