Categories: Entertainment

अजय देवगन की बेटी न्यास ने बदला अपना लुक, इनके सामने अब ऐश्वर्या राय भी लगी है फिकी, देखिए तस्वीरे

अजय देवगन का बॉलीवुड इंडस्ट्री मे काफी बड़ा नाम है और आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। अजय देवगन के निजी जीवन के बारे में बताए तो वर्तमान समय मे इनके पास किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से जी रहे है। अजय देवगन के पिता वीरू देवगन भी बॉलीवुड के काफी बड़े अभिनेता है जो कि खुद भी अपने समय के बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर थे।

अजय देवगन के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री काजोल से शादी की है और उन्हें ही अपने जीवन साथी के रूप में चुना है। अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे है जिनका नाम युग देबगन और न्यास देवगन है।

वर्तमान समय मे अजय देवगन अपनी बेटी न्यास की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में न्यास की एक पुरानी तस्वीर सामने आई हैं वह ज्यादा खूबसूरत नही लग रही है। यह तस्वीर 2 साल ही पुरानी है। आज के समय मे अजय देवगन की बेटी न्यास इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनकी सुंदरता के आगे तो ऐश्वर्या राय भी फ़ीकी है।

अजय देवगन का बॉलीवुड में अभी तक का सफर बहुत ही बेहतरीन रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि अजय देवगन ने बॉलीवुड में एक नही बल्कि सैकड़ो फिल्मे दी है और पैसे के साथ-साथ अपने जीवन मे नाम और इज़्ज़त भी कमाई है। अजय देवगन इस समय मीडिया में अपनी बेटी न्यास देबगन की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है।

ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में न्यास देवगन की लगभग 2 साल पुरानी एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद ऐसा बिल्कुल भी नही लगता कि वह कभी अभिनेत्री बनेगी। अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो वह इतनी खूबसूरत नही लग रही है।

लेकिन पिछले एक-दो महीनों में अजय देवगन की बेटी न्यास की कुछ ऐसी खूबसूरत तस्वीरे सामने आ रही है जिन्हें देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि अजय की बेटी न्यास पूरी तरह बदल चुकी है. वर्तमान समय मे न्यास देवगन काफी ज्यादा खूबसूरत हो चुकी हो चुकी है जिनकी सुंदरता का हर कोई दीवाना बन चुका है।

न्यास देवगन उस समय सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में न्यास की कुछ पुरानी तस्वीरो में और आज की तस्वीरो में काफी ज्यादा अंतर किया जाए तो न्यास पूरी तरह से बदल चुकी है और पहले से काफी ज्यादा खूबसूरत बन चूकी है।

कुछ लोगो का कहना है कि न्यास ने इसका इलाज करवाया है और इसके अलावा भी बहुत सारी बाते बोली जा रही है लेकिन न्यास की इस तस्वीरो को देखने के बाद एक बात साफ हो गई कि न्यास अब ओर भी ज्यादा खूबसूरत हो चुकी है.

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago