Categories: Entertainment

एक्ट्रेस अमृता सिंह की खूबसूरती के दीवाने हुए सनी देओल, शादी शुदा होने के बाद भी से बैठे थे दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह अपने समय की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस मानी जाती है। उनकी सुंदरता के सभी दीवाने थे। अमृता सिंह का नाम सुपरस्टार सनी देओल के साथ भी काफी चर्चा में रहा है। सनी देओल की पहली फिल्म बेताब में अमृता ही उनकी हीरोइन रही थीं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल ने अपने करियर की शुरूआत साल 1983 में फिल्म ‘बेताब’ से की थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। पहली फिल्म में सनी देओल के साथ अमृता सिंह ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म में साथ काम करते-करते सनी और अमृता एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

वहीं, फिल्म की रिलीज़ के बाद भी अमृता और सनी देओल का मिलना-जुलना जारी रहा. लेकिन अमृता को जब ये पता चला कि सनी शादीशुदा हैं तो उन्होंने अपने कदम पीछे हटा लिए। आपको बता दे की पहली फिल्म ‘बेताब’ की रिलीज़ से पहले ही सनी देओल गुपचुप तरीके से पूजा से शादी कर चुके थे।

कई सालों तक उन्होंने अपनी शादी को राज रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि करियर के शुरुआत में ही सबको सनी की शादी के बारे में पता चले, क्योंकि इससे उनकी फैन फॉलोइंग पर असर पड़ सकता था। वहीं, अमृता सिंह से अलग होने के बाद सनी देओल की लाइफ में डिंपल कपाड़िया ने एंट्री मारी।

ये वो वक्त था जब डिंपल कपाड़िया अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान होकर पति राजेश खन्ना से अलग रह रही थीं। वहीं, सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने फिल्म ‘मंजिल मंजिल’ में पहली बार साथ काम किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिंपल और सनी ने सीक्रेटली शादी भी कर ली थी. लेकिन जब डिंपल के साथ सनी की नज़दीकियों की खबर उनकी पत्नी पूजा देओल को लगी तो उन्होंने गुस्से में दोनों बेटों को लेकर घर छोड़ने का फैसला ले लिया था। अपने परिवार और डिंपल में से सनी ने परिवार को चुना और डिंपल से दूरी बना ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिंपल और सनी देओल का अफेयर लगभग 11 सालों तक चला था।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago