Categories: Entertainment

करिश्मा की मां बनी अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के अलग होने की वजह, इसलिए करिश्मा नही बन पाई बच्चन परिवार की बहु

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो में से आती है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। करिश्मा कपूर का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार और जबरदस्त रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है।

करिश्मा कपूर के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने संजय कपूर नाम के एक बिज़नेस मैन से शादी की थी लेकिन शादी के कुछ साल बाद करिश्मा कपूर का अपने पति से तलाक हो गया। करिश्मा कपूर के बारे में बताए तो वह बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से बेहद प्यार करती थी और अभिषेक बच्चन भी उनसे प्यार करते जिसके चलते दोनो के रिश्ते की बात शादी तक भी आ गई थी।

बताया जाता है कि करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई की तारीख भी तय हो गई थी लेकिन फिर करिश्मा कपूर की माँ ने सब कुछ बिगाड़ दिया और यह रिश्ता होता-होता रहा गया। करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की शादी अगर नही हो पाई तो उसकी ज़िम्मेदार और कोई नही बल्कि उनकी मां है।

वर्तमान समय मे अभिषेक बच्चन मीडिया में अपनी एक प्रेम कहानी की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ चली थी। करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे और शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर करिश्मा कपूर की माँ ने सब कुछ बिगाड़ दिया।

करिश्मा कपूर की माँ ने कुछ ऐसे वाक्य बोल दिए जो की अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन को बिल्कुल भी पसन्द नही आए जिसके चलते जया बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की शादी करिश्मा कपूर के साथ कराने से साफ मना कर दिया।

करिश्मा कपूर इस समय मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की शादी-होती रह गई थी। इसकी वजह करिश्मा कपूर की माँ थी ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो के रिश्ते की जब बात चल रही थी तो करिश्मा कपूर की माँ ने शादी से पहले बच्चन परिवार को कहा था कि वह अपनी कुछ सम्पति करिश्मा कपूर के नाम कर दे।

करिश्मा कपूर की माँ की यह बात बच्चन परिवार में से किसी को भी पसन्द नही आई और उन्हें यह रिश्ता अपनाने से साफ मना कर दिया। यही कारण है कि करिश्मा कपूर चाहकर भी बच्चन परिवार की बहू बन पाई।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago