Categories: Trending

2 बच्चों की मां Tik Tok बनाने वाले के प्यार में थी पागल, परिवार को मुसीबत में डालकर उठाया ये कदम

चीन की सीमा पर चल रहे विवाद के चलते भारतीय सरकार द्वारा भारत के युवाओं में प्रसिद्ध टिक टॉक सहित अन्य 58 चाइनीस ऐप को सिक्योरिटी का हवाला देते हुए बैन कर दिया गया है जिसके चलते अब टिक टॉक चलाने वाले युवा बेरोजगार हो चुके हैं और दुखी नजर आ रहे है।

जहां सरकार द्वारा टिक टॉक एप को देश की सिक्योरिटी और प्राइवेसी के लिए खतरा बताते हुए उस पर बैन लगाया गया है टिक टॉक अब भारत में लोगों के परिवार टूटने का भी कारण बनने लगा है। जिस से जुड़ा हैरान कर देने वाला एक मामला छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से सामने आया है

2 बच्चों की मां Tik Tok बनाने वाले के प्यार में थी पागल, परिवार को मुसीबत में डालकर उठाया ये कदम

धमतरी जिले की एक महिला जो शादीशुदा थी और दो बच्चों की मां थी उसे टिकटोक बनाने वाले एक युवक से उसकी वीडियो देखकर प्यार हो गया। धीरे-धीरे दोनों के बीच मैसेज पर बात हुई और बाद में धीरे-धीरे दोनों के बीच फोन कॉल पर बात होने लगी मामला इतना बढ़ा कि 2 बच्चों की मां अपना शादीशुदा परिवार छोड़कर टिकटोक से उसके प्यार में पड़े युवक के साथ फरार हो गई।

जब महिला घर से फरार ही तो उसके ससुराल वालों ने पहले महिला को खुद ढूंढने के प्रयास किए लेकिन जब महिला नहीं मिल पाई तो परिवार द्वारा महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट सानिया पुलिस में कराई गई उत्तर प्रदेश से उसकी लोकेशन ट्रेस कर ढूंढ निकाला। लेकिन महिला वापस से अपने पति के पास लौटने से इनकार करने लगी।

महिला के पति ने बताया कि जब महिला घर से गायब हुई तो उनके पूरे परिवार में हड़कंप मच गया उसकी पत्नी अचानक कहां चली गईपहले उसने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर अपनी बीवी की खोजबीन की अपने रिश्तेदारों में पूछताछ की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया तो बाद में उसने अन्य लोगों की सलाह लेकर पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इस मामले में जांच कर रहे पुलिस कर्मी भावेश गौतम ने बताया कि महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद उन्होंने महिला की लोकेशन ट्रेस करो उसकी छानबीन शुरू की थी जिसके बाद थोड़ी मशक्कत करने के बाद महिला को उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से ढूंढ लिया गया महिला को ढूंढने के बाद जब पुलिस ने उसे सवाल पूछे तो उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ फरार हुई थी और अब वह अपने ससुराल वापस नहीं लौटना चाहती है।

पुलिस ने महिला को समझा कर वापस उसे घर भेजने की कोशिश की लेकिन महिला नहीं मानी लेकिन बाद में महिला ने अपनी एक बेटी जिसे वह साथ लेकर भागी थी उसे भी उसके पिता को वापस कर दिया और अपने प्रेमी के संग वापस चली गई।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago