Categories: Entertainment

एक बार फिर से मां बनेगी प्रियंका चोपड़ा, जल्द आने वाला है उनके घर एक नन्हा मेहमान

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जो भारत के दिलो में ही नही बल्कि दुनिया के लोगो के दिलो पर राज करती है। प्रियंका चोपड़ा का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम यह जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों नही बल्कि करोड़ो में है।

प्रियंका चोपड़ा का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही बेमिशाल रहा हैं ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड में भी काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है। प्रियंका चोपड़ा के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने एक विदेशी सिंगर निक जोनस से शादी की है जो अमेरिका के रहने वाले है।

हालहिं में लगभग 1 महीने पहले प्रियंका चोपड़ा एक बच्ची की माँ बनी है. प्रियंका चोपड़ा को माँ बने हुए ठीक से 2 महीने भी नही हुए है और एक ओर बहुत बड़ी खबर आई है कि प्रियंका के घर मे एक बार फिर से नन्ही खुशिया आने वाली है या बोल सकते है कि एक ओर बच्चे का जन्म होने वाला है।

प्रियंका चोपड़ा के घर मे हालहिं में एक बच्ची ने जन्म लिया है जो कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी है। प्रियंका चोपड़ा की बेटी के जन्म के बाद ही प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक ओर बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि प्रियंका चोपड़ा के घर मे फिर से एक बार नन्हा मेहमान आने वाला है। इसी खबर की वजह से हर जगह प्रियंका चोपड़ा की ही चर्चा है।

प्रियंका चोपड़ा इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय में इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पुरी दुनिया मे जाना जाता है। प्रियंका चोपड़ा इस समय मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है जिसकी वजह उनका निजी जीवन है आपको बता दे कि हाल ही में पता चला है कि प्रियंका चोपड़ा के घर मे फिर से एक बार नन्हा मेहमान आने वाला है।

ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोन्स के बड़े भाई जॉय जोन्स की पत्नी माँ बनने वाली है। हालहिं में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिंसमे उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा जल्द ही चाची बनने वाली है और बोला जाता है कि चाची भी माँ के बराबर ही होती है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago