Categories: Trending

सपना चौधरी ने लगाई स्टेज पर अपने ठुमको से आग, फैन्स की बढ़ाई धड़कने, बोली “हम गए कहा थे”

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने चाहने वालो की धड़कन तेज कर दी है अपने उसी देशी अंदाज में सपना फिर से स्टेज पर आग लगा दी है, हरे सूट में सर पर घुंघट डाल सपना पानी छलके सांग पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही है

वैसे सपना हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या भी लाखों में है, यही वजह है कि आए-दिन सपना के नए-नए वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं. इस बीच सपना का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग पानी छलके पर अपना देसी डांस करती दिख रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा है- हम गए कहां थे जो हमें लौटने की जरूरत है. सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों में वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना के मूव्स देख आपके भी पैर थिरकने लगेंगे. सपना के इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं.

वीडियो पोस्ट करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा, “हम गए कहां थे जो हमें लौटने की जरूरत पड़ गई.” सपना चौधरी ने यह एक तंज कसा है. जब कुछ समय के लिए सपना चौधरी ब्रेक पर गई थीं तो उन्होंने कोई भी स्टेज परफॉर्मेंस नहीं दी थी. अब जब उन्होंने वापसी कर ली है तो सपना चौधरी का सोचना है कि वह असल में कहीं गई ही नहीं थीं जो उन्हें वापसी की जरूरत पड़ेगी.

सपना चौधरी के आजतक जितने भी गाने रिलीज हुए हैं, सभी धूंआधार वायरल हुए हैं. लोगों ने जमकर सोशल मीडिया पर रील्स बनाई हैं. ‘पानी छलके’ गाना भी सपना चौधरी का पिछले ही महीने रिलीज हुआ है. इस गाने में सपना चौधरी,

घाघरा-चोली के साथ सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं और हाथ में एक मटकी भी है. गाने में जो सपना चौधरी ने डांस किया है, वह काफी जबरदस्त नजर आया है.

deepika gaur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago