Categories: Business

नीता अंबानी पीती है इतना महंगा पानी, जिसकी कीमत जानकर आपके उड़ जायेंगे होश

नीता अम्बानी का भारत की सबसे अमीर और रहिस महिला मानी जाती है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है। नीता अंबानी वर्तमान समय में जिस भी मुकाम पर है वहा पर पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है। यही कारण है कि आज के समय मे नीता अंबानी को पूरी दुनिया जानती है। नीता अंबानी ने अपने जीवन मे काफी कुछ हासिल किया है। नीता अंबानी के लिए बोला जाता है कि जिस प्रकार के ऐशो-आराम नीता अंबानी जी करती है वैसे कोई भी नही करता है।

यही कारण है कि नीता अम्बानी का आज के समय मे इतना बड़ा नाम है। पिछले कुछ समय से नीता अंबानी मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में नीता अम्बानी को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि वह दुनिया का सबसे कीमती पानी पीती है जिसकी कीमत काफी ज्यादा है। इसी के चलते नीता अंबानी इस समय सुर्ख़ियो में बनी हुई है।

नीता अम्बानी, आज के समय में इस नाम को भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. नीता अम्बानी आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत और लगन की वजह से है और इसी के चलते आज के समय मे इन्हें पुरी दुनिया जानती है। नीता अम्बानी भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी की पत्नी है और आपको बता दे नीता अंबानी का भी मुकेश अम्बानी को इस मुकाम तक पहुचाने में काफी बड़ा हाथ है।

नीता अंबानी जी जिस प्रकार का ऐशो-आराम करती है वैसे पूरी दुनिया मे कोई भी नही करता है। हालहिं में नीता अंबानी को लेकर एक बात पता चली है कि वह जो पानी पीती उसकी एक बोतल 40 लाख रुपए की आती है। इस हिसाब से नीता अंबानी सिर्फ अपने पानी-पानी पर रोजाना के 40 लाख रूपए खर्च करती है और इसी वजह से वर्तमान समय में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है।

नीता अंबानी इस समय मीडिया में जिस वजह से चर्चा में बनी हुई है उसकी वजह पीने वाला पानी है ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि नीता अंबानी जो पानी पीती है वह 4 लाख का 750 ml आता है। नीता अंबानी यह पानी विदेश से मँगवाती है और इसी के साथ-साथ जिस बोतल में नीता अंबानी यह पानी पीती है उसमें लगभग 4 से 5 ग्राम सोना होता है।

अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो पानी ही नही बल्कि नीता अम्बानी की पानी पीने की बोतल भी बहुत कीमती है नीता अम्बानी के इन्ही सभी ऐशो आराम की वजह से पता चलता है कि नीता अंबानी कितनी आलीशान जिंदगी जी रही है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

3 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago