Categories: Entertainment

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर सामने आई ये बड़ी बात, जल्द ही करेंगे एक दूसरे से शादी

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है आलिया भट्ट ने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। आलिया भट्ट के परिवार के बारे में बताए तो वह बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है, वही अगर दूसरी तरफ आलिया भट्ट की निजी ज़िन्दगी की बारे में बताए तो उनकी प्रेम कहानी बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणबीर कपूर के साथ चल रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी पिछले काफी सालो से चल रही है और आज के समय मे बच्चा-बच्चा भी इस प्रेम कहानी से वाकिफ है।

वर्तमान समय मे आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उनकी प्रेम कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है। वो यह है कि आलिया भट्ट बस कुछ ही दिनों में रणबीर कपूर से शादी करने वाली है। इसी के चलते वर्तमान समय मे सभी आलिया भट्ट के बारे में बाते कर रहे है। आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आलिया भट्ट कितने दिनों में रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है।

रणबीर कपूर बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ में से आते है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। रणबीर कपूर के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से जीना पसन्द करते है। रणबीर कपूर का बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो के साथ रिश्ता रहा है जिंसमे कैटरीना और दीपिका भी शामिल है।

रणबीर कपूर पिछले कुछ सालो से बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट कर रहे है और हालहिं में दोनो के रिश्ते को लेकर खबर आई है कि इसी महीने यानी कि अप्रैल में दोनो की शादी होने वाली है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है। पूरे बॉलीवुड को ही नही बल्कि पूरे देश को इस शादी का बेसब्री से इंतज़ार था। आगे आपको आर्टिकल में बताएगे की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट किस जगह शादी करेंगे या बोल सकते है कि किस जगह दोनो मिलकर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रेम कहानी बॉलीवुड की मशहूर प्रेम कहानियों में से एक है ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो पिछले काफी सालो से एक-दूसरे के साथ है. आपको बता दे कि हालहिं में खबर आई है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इसी महीने अप्रैल में शादी होने वाली है. इसके अलावा एक ओर बड़ी खबर सामने आई है कि रणबीर कपूर अपने माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की तरह ही शादी करेंगे।

. हालहिं में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर जो नया घर बनाया है उसी में शादी होगी. रणबीर कपूर और आलिया का यह नया घर मुम्बई के चेम्बूर में है जिसका मतलब यह है कि दोनो की शादी मुम्बई के चेम्बूर में ही होगी. यही कारण है कि वर्तमान समय मे हर जगह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ही शादी के चर्चे है.

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago