Viral Video : “मेरा दिल ये पुकारे आजा” वाली वायरल पाकिस्तानी लड़की को टक्कर देता इंडियन मेल वर्जन का वायरल वीडियो

0
775
 Viral Video : “मेरा दिल ये पुकारे आजा” वाली वायरल पाकिस्तानी लड़की को टक्कर देता इंडियन मेल वर्जन का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कुछ दिनो पहले एक पाकिस्तानी लड़की का डांस वीडियो खूब वायरल है। इस पाकिस्तानी लड़की का नाम आयशा है इस लड़की ने एक शादी के रिसेप्शन में लता मंगेशकर का बेहद फेमस गाना “मेरा दिल ये पुकारे आजा” पर डांस किया और ये वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर बेहद वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खासियत इसका गाना है क्योंकि इस गाने में जो एक एक मॉडर्न बीट आ रही है वो काफी आकर्षित है।

मेल वर्जन वीडियो वायरल

ये वीडियो इतना वायरल हुआ की इसका रीमेक इंडिया में बनने लगा लेकिन एक इंडियन रीमेक इतना वायरल हुआ जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है। दरअसल ये रीमेक एक लड़के ने किया है लड़का मुंबई का है, इसका नाम अर्सलान खान है। इस शख्स ने वायरल वीडियो मेरा दिल ये पुकारे आजा पर कुछ मजेदार डांस स्टेप्स किए है जिसे देख लोगो का दिन बन रहा है।

वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 6 दिन पहले the_arsalaan_khan पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को अब तक साढ़े 6 मिलियन व्यूज और साढ़े 5 लाख व्यूज मिले है। लोगो ने ढेर सारे प्यार के साथ इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स की बरसात भी की है। एक यूजर ने लिखा की लड़की से ज्यादा अच्छा परफॉर्म किया तो दूसरे ने लिखा की ये मिर्जापुर वाले मकबूल किस लाइन पर आ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here