Online se Dil tak

देशी लड़के से भिड़ गयी विदेशी लड़की, किया गजब का डांस- देखें विडीओ

देशी लड़के से भिड़ गयी विदेशी लड़की, किया गजब का डांस- देखें वीडियो :- भारत में कई राज्यों में कई जगहों पर हर साल कुछ ना कुछ मेले, उत्सव वगैरह लगते रहते हैं, इसी में कुछ विशेष नाम है पुष्कर मेला , सोनपुर मेला, गीता महोत्सव या सूरजकुंड मेला इत्यादि।

अभी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो कि फ़रीदाबाद सूरजकुंड मेले की है, यहां पर और चीजों के अलावा पारंपरिक लोक संगीत का भी कार्यक्रम चलता रहता है, यह वीडियो उसी पारंपरिक लोक संगीत (बनचारी बैंड) से संबंधित है।

देशी लड़के से भीड़ गयी विदेशी लड़की, किया गजब का डांस- देखें वीडियो
देशी लड़के से भिड़ गयी विदेशी लड़की, किया गजब का डांस- देखें वीडियो

वायरल वीडियो में वहां पर वहां का एक लोकल कलाकार ढोल नगाड़ों के बीच लोक संगीत पर एक नृत्य प्रस्तुत कर रहा है, पर कहते हैं ना कलाकार अपनी कला जब तक दूसरे को ना दिखाएं वह शांत नहीं रह सकता, ऐसा ही कुछ उस मेले में मौजूद एक विदेशी महिला पर्यटक के साथ हुआ, वह उस कलाकार के नृत्य को देख अपने आप को रोक नहीं पाए, और फिर उस कलाकार के संग युगल बंदी करने को चले आई। उन दोनों ने मिलकर गजब का नृत्य प्रस्तुत किया। वहां मौजूद सभी लोगों ने उस डांस को काफी पसंद तथा इंजॉय किया।

देशी लड़के से भीड़ गयी विदेशी लड़की, किया गजब का डांस- देखें वीडियो
देशी लड़के से भिड़ गयी विदेशी लड़की, किया गजब का डांस- देखें वीडियो

इस वायरल वीडियो को हम सोशल मीडिया यूट्यूब के Pehchan Faridabad पर देख सकते हैं इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने देखा वही हज़ारों लोगों ने पसंद भी किया, वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की एक यूजर ने लिखा

” भारत की संस्कृति ऐसी ही है कि लोग गम भुला कर भी नृत्य करते हैं ”

वही दूसरे यूजर ने लिखा

” अमेजिंग “दोनों ने मिलकर गजब का नृत्य किया ”

इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उन दोनों के नृत्य की काफी बड़ाई की।

देखें विडीओ :-

Read More

Recent