टाइगर और दिशा के रिश्ते को भी लग गयी सलमान खान की नज़र, बने रिश्ते में खटास की वजह

टाइगर और दिशा के रिश्ते को भी लग गयी सलमान खान की नज़र, बने रिश्ते में खटास की वजह :- ऐसा लगता है बॉलीवुड के भाई सलमान खान का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता है। हमेशा नए-नए विवादों से जुड़ जाते है। जैसे ही एक विवाद खत्म होता है दूसरा आने की तैयारी में रहता है। इसी वजह से वह हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों सलमान खान उनके और दिशा पाटनी के रिश्तों को लेकर चर्चे में हैं।

क्योंकि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच में अब दरार आ चुकी है। दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन कुछ समय से परिस्थितियां बदल गई है। इन दिनों दोनों के बीच अलगाव का माहौल चल रहा है और इसकी वजह सलमान खान को माना जा रहा है।

टाइगर और दिशा के रिश्ते को भी लग गयी सलमान खान की नज़र, बने रिश्ते में खटास की वजह

आज हम आपको इस विवाद से जुड़ी सभी बाते बताएंगे कि क्यों टाइगर और रिश्ते के बीच की दरार सलमान खान को माना जा रहा है। बॉलीवुड के उभरते सितारे टाइगर श्रॉफ 2016 से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। पर्दे पर तो इनकी जोड़ी जबरदस्त है ही लेकिन रियल लाइफ में और भी ज्यादा अच्छी है।

अगर आपने गौर किया हो तो टाइगर की लेटेस्ट रिलीज़ मूवी में दिशा पाटनी का कोई न कोई रोल होता ही है, अब चाहे वह आइटम सॉन्ग ही क्यों न हो। टाइगर श्रॉफ भी ऐसा ही चाहते हैं कि दिशा का फिल्मी करियर का ग्राफ ऊपर की ओर बढ़े। इसलिए वह लगातार दिशा को अपनी फिल्मों में मौका दे रहे हैं।

टाइगर और दिशा के रिश्ते को भी लग गयी सलमान खान की नज़र, बने रिश्ते में खटास की वजह

लेकिन आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से दोनों ने दूरियां ज्यादा बढ़ गई हैं और यही वजह है कि टाइगर की अपकमिंग मूवी में दिशा को कास्ट नहीं किया गया और न ही उनका कोई आइटम सॉन्ग है।

इससे यह साफ पता चलता है कि दोनों के बीच अभी कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। टाइगर की हीरोपंती 2 में भी दिशा के रोल को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है जिसकी वजह से इनके अलगाव की बातें साफ पता चल रही हैं।

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी सलमान खान के साथ खूब नजर आ रही हैं। बता दें कि सबसे पहले उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम किया था। इसके बाद वह उन्हीं की फिल्म राधे में भी नजर आईं।

इसके बाद टाइगर श्रॉफ से पूछे बिना या उनकी मर्जी के बिना सलमान खान के टूर दबंग रिलोड में चली गई। जिस वजह से दिशा और टाइगर के रिश्ते के बीच खटास आ गई।

टाइगर और दिशा के रिश्ते को भी लग गयी सलमान खान की नज़र, बने रिश्ते में खटास की वजह

इन्हीं सब चीजों की वजह से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों से दिशा पाटनी का रोल हट गया है। यानी अब वह टाइगर की फिल्मों का हिस्सा नहीं रहेंगी।

टाइगर श्रॉफ पहले ही दिशा को सलमान के पास अकेले जाने से मना कर चुके हैं लेकिन वह नहीं मानी और इसी की वजह से इनके बीच मन मुटाव शुरू हो गया। अब देखना ये होगा कि क्या सलमान खान इनके बीच सुलह करवाते हैं या नहीं या फिर इनका रिश्ता यहीं पर खत्म हो जाएगा।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

5 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago