Online se Dil tak

टीचर की डाँटने पर , खुद को संभाल नहीं पाया छोटा सा बच्चा दिया खुले आम धमकी – वीडियो हो रहा वायरल

टीचर की डाँटने पर , खुद को संभाल नहीं पाया छोटा सा बच्चा दिया खुले आम धमकी :- सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों से संबंधित काफी वीडियो वायरल होते रहते हैं, इन वीडियो में कई बार ऐसे भी वीडियो होते हैं, जिनमें बच्चे कई बार ऐसी ऐसी हरकतें कर जाते हैं की उन्हें समझ में नहीं आता कि वह क्या बोल रहे हैं क्या कर रहे परंतु अपनी इनोसेंसी में सब कुछ कर जाते हैं।

अभी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चे ने ऐसा ऐसा बोला कि उसे कुछ भी नहीं पता कि वह सही रहा है या गलत।

टीचर की डाँटने पर , खुद को संभाल नहीं पाया छोटा सा बच्चा दिया खुले आम धमकी – वीडियो हो रहा वायरल
टीचर की डाँटने पर , खुद को संभाल नहीं पाया छोटा सा बच्चा दिया खुले आम धमकी

वैसे तो हम सब जानते हैं कि बच्चों को पढ़ाई के अलावा अगर आप जो भी काम कहो वहां सब काम बड़ी आसानी से हो जाता है, पर जब पढ़ाई की बात करो तो 10 तरह की बहाने उन्हें सोचने लगते हैं, और अगर कुछ ना समझ में आया तो वह रोने लगते हैं ताकि लोग उसे रोता

टीचर के ऊपर हावी हुआ स्टूडेंट 

देख आगे कोई भी प्रश्न उसे ना करें, ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शिक्षिका एक बच्चे से ओवर के बारे में बात शुरू करती है पर चुकी उसका होमवर्क तो हुआ नहीं होता।

छोटा सा बच्चा दिया खुले आम धमकी

अतः वह बहाने करते-करते रोने लगता है, यहां तक कि अपने बचाव में बातें करते करते वह टीचर को “तुम *तिया हो “क्या जैसे शब्दों का भी प्रयोग कर जाता है।

उसे जरा भी नहीं समझ में आता कि इन शब्दों का नहीं वो किसी भी बड़े आदमी के लिए नहीं किया जाता। पर उसकी या इनोसेंसी देखकर काफी हंसी आती है वह उसके इस वीडियो को देखकर काफी इंजॉय कर रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो 

इस  वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल के अकाउंट Real Irfan Malkil पर देख सकते हैं इस वीडियो को अभी तक 9.7 लाख लोगो ने देखा वही 47 हजार लोगों ने पसंद किया साथ ही काफी लोग हमें कमेंट सेक्शन में उस बच्चे की इनोसेंसी की जमकर तारीफ की।

Read More

Recent