Categories: FaridabadPolitics

जोरो शोरो के काफिले के साथ फरीदाबाद के रण में उतरेंगे कांग्रेस के नेता जगन डागर, 1 मई को होगा रैली का आयोजन

आगामी 1 मई को एनआईटी दशहरा मैदान स्थित मेट्रो गार्डन में होने वाली ‘विपक्ष आपके समक्ष’ रैली को सफल बनाने के लिए पूर्व पार्षद एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगन डागर की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि बड़खल विधानसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप सिंह उपस्थित रहे।

इस अवसर पर बल्लभगढ़ विधानसभा से जगन डागर के नेतृत्व में भारी मात्रा में मौजिज लोगों ने भाग लिया और कहा कि वह जगन डागर के नेतृत्व में 30 बसे और 300 कारों के काफिले के साथ विपक्ष आपके समक्ष रैली में शिरकत करेंगे। जगन डागर के आव्हान पर पहुंचे मौजिज लोगों ने कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह को भरोसा दिलाया की बल्लभगढ़ से भारी तदाद में लोग पहुंचेंगें।




विजय प्रताप सिंह ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को कहा कि प्रतिपक्ष नेता चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पूरे हरियाणा के प्रत्येक जिले में विपक्ष आपके समक्ष रैली कर, भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ लोगों को जागरूक कर रहे हैं और इसी कड़ी में चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने फरीदाबाद जिले में बड़खल विधानसभा में विपक्ष आपके समक्ष रैली करने का जिला फरीदाबाद के कांग्रेसी नेताओं को मौका दिया है।

उन्हें तो केवल नमित बनाया गया है सभी कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगाए। उन्होंने इस मौके पर लोगों से आह्वान किया कि वह ज्यादा-से-ज्यादा संख्या में पहुंचे और चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के विचारों को सुने ताकि भाजपा की जनविरोधी नीतियों, भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था, नगर निगम में हुए 200 करोड़ के घोटाले जैसे कारनामों का खुलासा जनता के समक्ष हो सके।

आज खट्टर सरकार में किसान, मजदूर ,व्यापारी, सहित हर वर्ग परेशान है। भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। फरीदाबाद में न तो कोई बड़ी कंपनी आई और न ही युवाओं को सरकार ने नौकरी दी। खट्टर सरकार जोड़-तोड़ की सरकार है। जिसने घपले घोटाले के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। इनसे निजात पाने के लिए चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का नेतृत्व ही सक्षम नजर आता है। रैली में प्रतिपक्ष नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के साथ पूरे हरियाणा से कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता शिरकत करेंगे।


विधायक नीरज शर्मा के भाई मुनेश शर्मा, पूर्व उपमहापौर राजेन्द्र भामला ने भी अपने-अपने विचार रखते हुए लोगों से आह्वान किया कि विपक्ष आपके समक्ष रैली में भारी तदाद में लोगों को लेकर पहुंचेगें वह ऐसा विश्वास विजय प्रताप सिंह को दिलाते हैं। जगन डागर ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा से भारी मात्रा में मौजिज लोग पहुंचे और इन्हीं मौजिज लोगों ने भरोसा दिलाया कि वह बल्लभगढ से ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ रैली में पहुंचेगे।




इस अवसर पर युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष राहुल सरदाना, बड़खल विधानसभा अध्यक्ष सागर कौशिका, नीरज गुप्ता, सुदेश डागर, अनिल पोसवाल, जोगिन्द्र डागर, विनोद डागर, राजू धारीवाल, जगदीश पार्षद, अश्वनी कौशिक, उमेश कौशिक, गंजना लाम्बा, सन्नी बादल, राहुल, धन सिंह, केसर, संतराम सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago