Categories: EntertainmentTrending

Heropanti 2 की सक्सेस के लिए ईश्वर से आशीर्वाद लेने पहुंचे Tiger Shroff और Tara Sutaria

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर और मासूम सी दिखने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म आजकल खूब सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि ये फ़िल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है । और इन दिनों ये सटर्स अपनी फिल्म हीरोपंती 2 की प्रोमोशन में लगा हुआ है। जी हां,उसी के चलते टाइगर और तारा अपनी फिल्म ज़ोरो शोरों से प्रचार प्रसार कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतरिया फ़िल्म की सक्सेस के लिए माहीम दरगाह पहुंचे थे।जिसकी फोटोज़ और वीडिओज़ सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहे हैं।

वायरल हो रही इन वीडिओज़ और तस्वीरों में ये स्टार्स अपनी फिल्म की सफलता के लिए दरगाह में प्रे करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दोनों ने दरगाह में चादर भी चढ़ाई, और दुआ भी मांगी। वहीं बता दें कि लोगों ने टाइगर और तारा को दरगाह के बाहर घेर लिया था। वहीं इन दोनों पपराज़ी को भी पोज़ देते नज़र आये।

Heropanti 2 की सक्सेस के लिए ईश्वर से आशीर्वाद लेने पहुंचे Tiger Shroff और Tara Sutaria

तारा, टाइगर ट्रेडिशनल लुक में आये नज़र

दोस्तो, बात करें तारा और टाइगर की ओवर ऑल लुक की तो बता दें कि दोनों ट्रेडिशनल ड्रेस में नज़र आये जी हां तारा ने इस दौरान गोल्डन कलर का घेरदार सूट सलवार पहना था ,और मिनिमल मेकअप के साथ बालों का बन बनाया था ,वहीं दाएं हाथ में एक्ट्रेस ने रिंग भी पहना था।

वहीं बता दें कि अपने इस लुक को कॉम्पिमेंट देने के लिए उन्होंने दुप्पटे को सिर पर ओढ़ रखा था जिसमें वो सिम्पली खूबसूरत नज़र आ रही थीं।वेल बात करें टाइगर श्रॉफ की ऑउटफिट की तो आपको बता दें कि अभिनेता लाइट पिंक कलर का कुर्ता पैजामा पहना हुआ था । जिसमें वो काफी ज़्यादा हैंडसम लग रहे थे। वहीं उन्होंने सिर पर टोपी भी पहन रखी थी जो इनके
पूरे लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रहा था।

फ़िल्म रिलीज़ से पहले अभिनेता जाते हैं धार्मिक स्थल

फ़िल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ अक्सर अपनी अपकमिंग फिल्म की सफ़लता के लिए धार्मिक स्थानों पर जाते हैं । इस बार भी अभिनेता पहले माहिम दरगाह गए ,और वहां कुछ वक्त बिताने के बाद,प्रार्थना करने के बाद तारा और टाइगर मुम्बई के बाबुलनाथ मंदिर में भी गए।

फ़िल्म की एडवांस बुकिंग हुई शुरू

गौरतलब है कि, डिजिटली ज़माना हो गया है, और कोरोना महामारी के बाद से टिकेट्स बुक करना आसान हो गया है दर्शक आसानी से फिल्मों की अब एडवांस बुकिंग घर से ही करवा लेते हैं।वहीं अब ये भी आंकड़ा साफ हो जाता है कि कौन सी फ़िल्म की ओपनिंग कमाई कितनी होने वाली है। और ऐसे में अब हीरोपंती 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बहुत ज़ोर लगा कर भी 50 लाख तक पहुंच पाएगी।वहीं देश की राजधानी दिल्ली में तो टोटल छह फीसदी सीटें भी बिकती नज़र नहीं आ रही हैं।जबकि देश के कुछ हिस्सों में फ़िल्म को लेकर अच्छा माहौल है।

वर्कफ्रन्ट की बात करें

अभिनेता की वर्क फ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि एक्टर हीरोपंती 2 के साथ साथ ऐज़ अ सिंगर भी पहली बार दर्शकों को अपनी सुरीली आवाज़ से मदहोश करते नज़र आएंगे, आपको बता दें कि ए आर रहमान के साथ इन्होंने अपनी सिंगिंग करियर की भी शुरुआत की है। वहीं बात करें तारा की तो वो भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर भी हैं।

वहीं तारा, टाइगर के साथ इससे पहले भी फ़िल्म कर चुकी हैं।जी हां ये उनकी दूसरी फिल्म है पहली फ़िल्म टाइगर के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 थी, जिसमें ये दोनों स्टार्स नज़र आये थे। हालांकि तारा की ये पहली फ़िल्म थी जो पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई मगर तारा ने इंडस्ट्री में अपना जलवा कायम रखा है।

वेल दोस्तों टाइगर और तारा को एक साथ फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए आप कितने ज़्यादा एक्साइटेड हैं और आपको ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं

Written By

Nandini Chauhan
Rajni Thakur

Recent Posts

अरुणाभा वेलफेयर सोसाइटी ने मनाया 78 वा स्वतंत्रता दिवस

स्वतंत्रता दिवस की 78 वीं वर्षगांठ पर "अरुणाभा वेलफेयर सोसाइटी" द्वारा आजादी के गर्व का…

3 weeks ago

हरियाणवी छोरो ने विदेशी धरती पर किया भारत का नाम रोशन, हॉकी में आया मेडल

पेरिस ओलंपिक गेम्स में भारत अपना परचम लहराता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में…

1 month ago

फरीदाबाद विधानसभा 89 में नारकीय जीवन जी रहे है लोग : सुमित गौड़

कांग्रेसी नेता ने हनुमान नगर की गली में जाकर लिया समस्याओं का जायजाफरीदाबाद। ओल्ड फरीदाबाद…

1 month ago

बीजेपी और जेजेपी छोड़कर करीब 20 नेताओं ने भी थामा कांग्रेस का दामन

फर्जी सर्वे, प्रचारतंत्र और इवेंटबाजी की हवा से फुलाए गए बीजेपी के गुब्बारे की हवा…

1 month ago

गुडग़ांव-फरीदाबाद के लोगों से मिले प्यार का सदैव ऋणी रहूंगा : राजबब्बर

कांग्रेस नेता एवं पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा के पुत्र भारत अरोड़ा रविवार को गुडग़ांव से…

1 month ago

फरीदाबाद नगर निगम में 200 करोड़ के घोटाले का जवाब बीजेपी को देना ही होगा – दीपेन्द्र हुड्डा

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अग्रवाल धर्मशाला चावला कालोनी से बस…

1 month ago