Online se Dil tak

चाची बन रही थी बड़ी डांसर मगर छोटे से बच्चे ने कर दी बोलती बंद – See Video

चाची बन रही थी बड़ी डांसर मगर छोटे से बच्चे ने कर दी बोलती बंद :- पुराने समय में जब मनोरंजन के साधन नहीं हुआ करते थे लोगों के लिए खरीद-फरोख्त तथा सामान खरीदने के लिए जगह जगह पर मेला लगाए जाते थे, यहां यह सब काम तो होता ही था परंतु मनोरंजन के भी साधन जैसे कि झूला बंदूकबाजी आदि भी उपलब्ध हुआ करते थे।

परंतु समय के साथ जब परिवर्तन हुआ सारे सामान आस-पड़ोस के मार्केट यहां तक कि जब घर तक पहुंचने लगे, तथा मनोरंजन के लिए सिनेमा, हाट होने लगा तो यह महोत्सव कुछ कम होने लगा।

चाची बन रही थी बड़ी डांसर मगर छोटे से बच्चे ने कर दी बोलती बंद
चाची बन रही थी बड़ी डांसर मगर छोटे से बच्चे ने कर दी बोलती बंद

चाची बन रही थी अपने आप को बड़ी डांसर

परंतु ऐसा नहीं है कि यह मेला एकदम से समाप्त हो गया हो अभी भी कुछ जगहों पर जैसे कि सोनपुर का मेला, पुष्कर मेला, ग्वालियर मेला संपन्न होते आ रहे हैं। अभी ऐसा ही है वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो कि ग्वालियर मेले से संबंधित है।

छोटे से बच्चे ने चाची की कर दी बोलती बंद 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एकरिंग करने वाला सदस्य जब भीड़ में जाता है तो वहां पर एक महिला काफी ज्यादा सजी-धजी मिलती है। उससे जब वह पूछता है तो वह बताती है कि वह डांस करने के लिए आई है, मुंह करके आमंत्रित करने पर वह जबरदस्त अपना डांस परफॉर्मेंस लोगों के बीच रखती है। 5.46 मिनट के वीडियो में उसने लहंगा पहनकर जबरदस्त डांस किया है जिसे लोग कई बार देखना पसंद कर रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो :-  

इस वायरल वीडियो खूब सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल Gwalior Mela Mahotsav मैं देख सकते हैं इस वीडियो को अभी तक 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वही एक 71000 से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, एक यूजर ने लिखा

” आपका डांस काफी अच्छा है अब आप बच्चों को सिखा कर एक नया जॉब भी कर सकती है ”

वही दूसरे यूजर ने लिखा

” जबरदस्त ”

इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन शालू की डांस की जमकर तारीफ़ की

Read More

Recent