Online se Dil tak

शादी के दौरान देवर भाभी डांस ने डांस फ्लोर पर उड़ाया गर्दा – वीडियो हो रहा वायरल

शादी समारोह में देवर भाभी के डांस ने किया धमाल :- कुछ रिश्ते भगवान बनाते हैं, जैसी मां बाप भाई बहन वैसे ही कुछ रिश्ते हम बनाते हैं, जिसमें पवित्रता के साथ साथ दोस्ती का भी एहसास होता है, ऐसा ही एक रिश्ता है देवर और भाभी का, जहां दोनों के बीच भाई और बहन का रिश्ता या मां और बेटे का रिश्ता होता है वही दोस्ती का भी रिश्ता होता है।

ऐसे ही एक दोस्ती भरा रिश्ता भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देवर और भौजाई के बीच के रिश्ते को दिखाया गया।

शादी के दौरान देवर भाभी डांस ने डांस फ्लोर पर उड़ाया गर्दा - वीडियो हो रहा वायरल
शादी के दौरान देवर भाभी डांस ने डांस फ्लोर पर उड़ाया गर्दा – वीडियो हो रहा वायरल

डांस में देवर भाभी ने डांस फ्लोर पर मचाया धमाल 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि शादी समारोह में काफी लोग डीजे पर डांस कर रहे हैं, परंतु यह डांस तब तक टीका लग रहा होता है जब तक के डीजे पर देवर तथा भाभियों का ग्रुप आ जाता है, जहां देवर अपने भाभियों के साथ जबरदस्त डांस करता हुआ नजर आता है।

शादी के दौरान देवर भाभी डांस ने डांस फ्लोर पर उड़ाया गर्दा - वीडियो हो रहा वायरल

बैकग्राउंड हरियाणवी गाना बज रहा है, जिस तरह हरियाणवी गाना काफी जबरदस्त होता है ठीक उसी प्रकार देवर और भाभी का डांस भी जबरदस्त है, जो भी व्यक्ति से देख रहा है उसका मन बार-बार इस वीडियो को देखने का कर रहा है।

आइये देखते है वायरल वीडियो 

इस जबरदस्त डांस को हम सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट Ankit Jangid इस वीडियो को अभी तक 8.1 लाख लोगों ने देखा वही 14000 लोगों ने पसंद किया इसी के संग काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज की, एक यूजर ने लिखा

” अंकित भैया हमें भी डांस सिखा दो”

वही दूसरे यूजर ने लिखा

” काफी एनर्जीटिक डांस था, आप हमेशा इसी तरह रॉक करो, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ”

आप हमेशा अपनी भाभियों के संग इसी तरह डांस करते रहिए खुश रहिए” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में उस देवर भौजाई के डांस की जमकर बड़ाई की।

देखें वीडियो :-

Read More

Recent