Online se Dil tak

रहने को घर नहीं खाने को नहीं, फिर भी बांसुरी के धुन पे किया जबरदस्त डांस – वीडियो हुआ वायरल

Poor boy did a Tremendous dance on the tune of flute

रहने को घर नहीं खाने को नहीं, फिर भी बांसुरी के धुन पे किया जबरदस्त डांस – वीडियो हुआ वायरल :- भारत में कुछ ऐसी ऐसी प्रतिभाएं हैं जिनके बारे में लोगों को जानकारी नहीं है, परंतु अब सोशल मीडिया के माध्यम से कई छिपी हुई प्रतिभा ने भी लोगों के सामने आ रहे हैं, सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है जिससे लोगों को प्रसिद्धि भी मिल रही है, जिन लोगों को आज से पहले लोग जानते तक नहीं थे

उन्होंने आज समाज में अपनी जगह भी बनाई, हिंदी में रानू मंडल है तो डब्बू अंकल भी हैं, या फिर भुवन बढ़याकर, जिसे लोग पहले जानते तक नहीं थे परंतु सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने लोगों के बीच अपनी जगह बनाई। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक छिपी हुई प्रतिभा को दिखाया गया है।

रहने को घर नहीं खाने को नहीं, फिर भी बांसुरी के धुन पे किया जबरदस्त डांस – वीडियो हुआ वायरल

देखिए वायरल वीडियो 

वायरल वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी गांव के पृष्ठभूमि का है। जहां एक लड़का बैठकर बाल्टी को उल्टा करके ड्रम बजाने की कोशिश कर रहा है। वही एक लड़का घर के अंदर से निकलकर बांसुरी की धुन पर जबरदस्त डांस करता नजर आ रहा है।

वाकई उस लड़के का डांस बांसुरी के धुन पर देखने और सुनने लायक है, जिस व्यक्ति ने भी इस डांस को देखा उसने उस वीडियो को कई बार देखने की इच्छा जाहिर की।

देखें वीडियो :- 

इस जबरदस्त डांस को हम सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल Sunny Arya official अकाउंट पर देख सकते हैं इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने देखा वही 3.1 लाख लोगों ने पसंद भी किया। किसी के संग काफी उसने कमेंट सेक्शन में इस डांस की बडाई करते हुए हार्ड वाला तथा ताली वाला इमोजी बनाकर सेंड किया।

Read More

Recent