Online se Dil tak

बीच स्टेज पर साली ने जीजा के साथ की ऐसी शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल

Sister-in-law did such a shameful act with brother-in-law in the middle stage

सोशल मीडिया पर शादी से संबंधित काफी वीडियोस वायरल होते रहते हैं, जिसमें कुछ तो शादी की रस्मों रिवाज की होती है, तो कुछ नाच गाने की। कुछ तो इतनी ज्यादा मजेदार होते हैं कि लोगों की हंसी रोके नहीं रुकती, अभी सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देख यूजर्स के हंसी का ठिकाना नहीं है।

इस वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक दूल्हा तथा दुल्हन जयमाल के बाद इस स्टेज पर बैठे हैं, तभी दूल्हे की साली आती है, और भरी सभा में उस दूल्हे का हाथ पकड़ लेती है। वही बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। साली के हाथ पकड़ते ही दूल्हा घबरा जाता है और वह जल्दी से अपना दूसरा हाथ अपनी नई नवेली दुल्हन के कंधे पर रख उसे पकड़ लेता है।

बीच स्टेज पर साली ने जीजा के साथ की ऐसी शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल

वीडियो को देख साफ लगता है कि साली ने जैसे ही जीजा का हाथ पकड़ा वह डर गया और कोई देख ना ले इसलिए अपने आप को सुरक्षित करने के लिए अपनी बीवी के पास पहुंच गया। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी है।

इस मजेदार वीडियो को हम सोशल मीडिया के अकाउंट सोशल मीडिया के anu22sa के पेज पर देख सकते हैं। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने देखा वहीं 887 हजार लोगों ने पसंद किया।इसी के साथ काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में जाकर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की,

एक यूजर ने लिखा

” जीजा जी तो लग रहा है डर गए हैं ”

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा

“हस्बैंड वही जो बीवी का साथ दें साली का नहीं ”

वही काफी लोगों ने जीजा तथा साली के बीच के रिश्ते तथा हंसी मजाक को देखते हुए एक से एक मजेदार कमेंट लिखा।

देखें विडीओ :-

Read More

Recent