Online se Dil tak

इस क्यूट विदेशी बच्चे ने देशी गाने पर किया गजब का डांस, संगीत बजते ही खोया आपा

This cute foreign child did a wonderful dance to the country song but lost his temper as soon as the music played

इस क्यूट विदेशी बच्चे ने देशी गाने पर किया गजब का डांस, संगीत बजते ही खोया आपा :- सोशल मीडिया पर बच्चों से संबंधित काफी वीडियोस देखने को मिलते हैं, जिसमें कई बार बच्चों की क्यूट क्यूट सी हरकतें होती हैं तो कुछ में उनकी तोतली जवानों में बातचीत,। उनकी हरकतों को देखकर हर बार दिल बाग बाग हो जाता है। उनका क्यूट सी हरकत, क्यूट सी बोली हर चीज लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है।

इन्हीं सभी चीजों से भरपूर अभी सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्चे का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उस बच्चे की प्यारी सी हरकत को देखकर हर आदमी उस वीडियो को बार-बार देखना चाहता है।

इस क्यूट विदेशी बच्चे ने देशी गाने पर किया गजब का डांस, संगीत बजते ही खोया आपा
इस क्यूट विदेशी बच्चे ने देशी गाने पर किया गजब का डांस, संगीत बजते ही खोया आपा

वायरल वीडियो बगीचे में फिल्माया गया है,।जहां एक म्यूजिक सिस्टम का स्पीकर रखा है। वही बगल में एक छोटा सा बच्चा उसी पर हाथ रख कर खड़ा हुआ है।वह बच्चा बेहद खूबसूरत है उसकी हंसी बहुत प्यारी है।उसकी खूबसूरती को उसका ड्रेस पीले रंग की पैंट और वाइट रंग की शर्ट और चार चांद लगा रही है।

तभी एकाएक वह म्यूजिक सिस्टम बज उठता है उसमें मिक्का सिंह तथा मनप्रीत ब्रदर्स का गाना

”हम हैं कि हमारे जैसा कौन है”

बजने लगता है । एकाएक म्यूजिक सिस्टम बजने के बाद भी वह बच्चा जरा सा भी नहीं घबराता बल्कि उस म्यूजिक पर जबरदस्ती थिरकने लगता है। उसका एक तरफ से थी रखना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।लोग उसकी स्माइल तथा डांस को बार-बार देखना चाह रहे हैं।

देखें ये वीडियो 

इस प्यारे से वीडियो को देखने के लिए हमें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट के पेज babies- town पर जाना होगा, इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा। वही 109 हजार लोगों ने पसंद भी किया।इसी के साथ काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की,

एक यूजर ने लिखा

” बहुत प्यारा वीडियो है ”

वैसे ज्यादातर लोगों ने कमेंट सेक्शन में हार्ड वाला इमोजी बनाकर उस बच्चे के लिए भेजा।

Read More

Recent